इवोलेट पोलो के साथ हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश तक आप भी अपने घर ला सकते है ये स्कूटर
इवोलेट पोलो के साथ हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश तक आप भी अपने घर ला सकते है ये स्कूटर
Share:

नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लेने के बारें में सोच रहे है तो हम आपको यहां बता रहे हैं कि आपके लिए कौन सा स्कूटर बेस्ट होगा. जोकि आपके बजट में भी फिट रहे और काम में भी अच्छा हो. कई बार ऐसा भी होता है जब हम किसी गाड़ी को लेने का विचार कर रहे होते है, लेकिन उसका मूल्य जानकर हम लेने का मूड ही बदल लेते है. यहां बताए गए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का शुरुआती मूल्य 50000 रुपये से कम है. 

Evolet Polo: इवोलेट पोलो एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जिसका मूल्य इंडिया में 44,547 रुपये से लेकर 54,593 रुपये तक है. यह 2 वेरिएंट और एक कलर में पेश कर दी गई है. यह फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ मिल रही है. यह एक बार चार्ज होकर 50 किलोमीटर तक चल सकती है. इसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा तक बताई जा रही है.

Hero Electric Flash: हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एक इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंडिया में मूल्य 46,662 रुपये से लेकर 58,787 रुपये तक है. यह 2 वेरिएंट और 3 कलर में पेश किया जा चुका है. यह फ्रंट और रियर दोनों डिस्क ब्रेक के साथ आता है. यह एक बार चार्ज होकर 108 किलोमीटर तक जाती है. इसकी टॉप स्पीड 45 किलोमीटर प्रति घंटा तक बताई जा रही है. 

इस साल रॉयल एनफील्ड से लेकर डुकाटी स्ट्रीटफाइटर तक लॉन्च की जाएगी ये बाइक्स

जल्द ही लॉन्च की जाएगी रॉयल एनफील्ड की दमदार मोटरसाइकिल, जानिए क्या होंगे फीचर्स

Hyundai की इन कारों में मिल रहा है शानदार ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -