महिला को बताया डायन और जबरन खिला दिया मैला

Aug 19 2019 03:20 PM
महिला को बताया डायन और जबरन खिला दिया मैला

हाल ही में अपराध का एक मामला नेपाल से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह घटना इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली है. इस मामले में मिली जानकारियों के मुताबिक परग्राीमणों की ओर से एक 35 वर्षीय महिला (women) को डायन बताकर कथित तौर पर पीटने और मानव मल खाने के लिए मजबूर किया गया और इस मामले में पुलिस ने बीते रविवार को जानकारी दी है.

मिली खबरों के मुताबिक पुलिस ने इस मामले में बताया कि ''महोत्तरी जिले के बिरता गांव में गत सोमवार को पांच महिलाओं के समूह ने पीड़िता की पिटाई की और मानव मल खाने को मजबूर किया.'' वहीं आगे बातें करते हुए पुलिस अधीक्षक श्याम कृष्ण अधिकारी ने बताया कि ''आरोपियों की पहचान सबिता देवी, पोशिला धनुवार, इंद्रा देवी सिंह धनुवार, सुकेश्वरी देवी और राजश्री अनुवर के रूप में की गई है.''

इस मामले में मिली खबरों के अँसुआर ''सुकेश्वरी और राजश्री को पुलिस हिरासत में लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.'' आप सभी को बता दें कि नेपाल के कुछ हिस्सों में महिलाओं को डायन बताकर उनकी पिटाई और हत्या के मामले सामने आते रहे हैं और इस बार एक बार फिर से मामला सामने आया जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है.

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, गोबर फेंकने को लेकर हुआ था विवाद

बिहार: अदालत में गवाही देने जा रहे युवक को रेलवे स्टेशन पर गोलियों से भूना, मौत

चलती कार में बलात्कार का शिकार हुई महिला, जांच में जुटी पुलिस