ओम राउत को जन्मदिन पर बधाई देते हुए बोले प्रभाष- 'मैं इंतजार नहीं कर सकता...'
ओम राउत को जन्मदिन पर बधाई देते हुए बोले प्रभाष- 'मैं इंतजार नहीं कर सकता...'
Share:

बॉलीवुड की मचअवेटेड मूवी आदिपुरूष (Adipurush) के निर्देशक ओम राउत आज अपना 41वां बर्थडे मना रहे है। तान्हाजी की ब्लॉकबस्टर सफलता के उपरांत निर्देशक ओमराउत की इस मूवी का फैंस पलकें बिछाए प्रतीक्षा भी कर रहे है। वहीं, मूवी में सुपरस्टार प्रभास का लीड रोल में होना फैंस को और भी अधिक एक्साइटेड  भी कर चुके है। इस मूवी का धमाकेदार टीजर मेकर्स ने कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया जा चुका था।

हालांकि ये रिलीज होते ही आलोचकों के निशाने पर भी आ चुके है। मूवी के टीजर पर बहुत हंगामा मच गया था। विरोधियों ने फिल्म पर रामायण के इस्लामीकरण करने तक का इल्जाम भी लगाया था। इसके उपरांत से इस  मूवी की रिलीज को निर्माताओं ने तुरंत होल्ड कर दिया। अब ये फिल्म अगले साल गर्मियों तक ही थियेटर में रिलीज की जाएगी। 

प्रभास ने ऐसे किया ओम राउत को बर्थडे विश: इस दौरान मूवी के निर्देशक ओम राउत के बर्थडे को लेकर फैंस में बहुत उत्साह है। ट्वीटर पर सुबह से ही आदिपुरुष ट्रेंड करने लगा है। लोग मूवी को लेकर अपनी उत्सुकता कमेंट कर बयां करने लगे है। वहीं, सुपरस्टार प्रभास ने भी निर्देशक ओम राउत का जन्मदिन खास बनाने को लेकर कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म स्टार ने इंस्टास्टोर पर निर्देशक ओम राउत की निर्देशन करते हुए एक प्यारी तस्वीर भी साझा कर दी है। इस तस्वीर को शेयर कर सुपरस्टार ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डार्लिंग, ओम राउत, तुम्हारा दिन शानदार हो। पूरी दुनिया को आदिपुरूष के माध्यम से तुम्हारे जादू का दीदार करने का इंतजार नहीं कर पा रहा है।' इसके साथ ही सुपरस्टार ने एक रेड हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। 

किराया देने गई तो इस मशहूर एक्ट्रेस से माँगा गया सेक्सुअल फेवर, हुआ चौकाने वाला खुलासा

कठिन समय पर तमन्ना को मिला था ये ऑफर

फिल्म पुष्पा को 1 वर्ष हुए पूरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -