ISIS संदिग्ध आतंकी के पिता बोले- 'उसे एक बार माफी...'
ISIS संदिग्ध आतंकी के पिता बोले- 'उसे एक बार माफी...'
Share:

नई दिल्ली: हाल ही में दिल्ली में गिरफ्तार आईएसआईएस के संदिग्ध आतंकी के घरवाले अब अपना बयान दे रहे हैं. हाल ही में संदिग्ध आतंकी अबू यूसुफ के पिता कफील अहमद ने बलरामपुर में कहा कि, 'मुझे पछतावा है कि मेरा बेटा ऐसे कामों में लगा है.' इस दौरान कफील अहमद ने कहा कि 'वे चाहते हैं कि संभव हो तो उसे एक बार माफी दे दी जाए लेकिन जो किया वह बेहद गलत है. मुझे अगर पहले से पता होता कि ऐसी करतूत में वह लगा है तो मैं पहले ही उसे घर छोड़ने को कह देता.'

जी दरअसल अबू यूसुफ को बीते शनिवार को दिल्ली के धौला कुआं से गिरफ्तार किया गया था. वहीं उसकी गिरफ्तारी से पहले दिल्ली पुलिस और आतंकी में हल्की मुठभेड़ भी हुई थी. वहीं घटनास्थल के पास आईईडी भी बरामद हुई है. उसी के बाद यूपी एटीएस भी इस जांच में जुट चुकी है. इसके अलावा बलरामपुर स्थिति उसके घर पर छापेमारी की गई. वहीं छापेमारी के दौरान आतंकी के घर से बम बनाने का काफी सामान पाया गया है. इस दौराम बम बनाने का बारूद भी मिला है.

वहीं बताया जा रहा है पुलिस ने बम बनाने में इस्तेमाल होने वाले विस्फोटक, बॉल बेयरिंग और कई चीजें बरामद कर ली है. जब इस बारे में अबू यूसुफ की पत्नी से पूछा गया तो उसने कहा, 'मैंने उनसे कहा कि ऐसे काम नहीं करने चाहिए तो उन्होंने मुझे कहा कि काम में दखल न दो. मैं चाहती हूं कि उन्हें माफी मिल जाए क्योंकि हमारे 4 बच्चे हैं. हम आखिर कहां जाएंगे.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिल्ली पुलिस ने बीते शनिवार को मुठभेड़ के बाद अबू यूसुफ को गिरफ्तार किया था.

नशीली दवा खिलाकर लड़की से करवाई वेश्यावृत्ति, हुआ सामूहिक दुष्कर्म

शराब के नशे में चूर युवतियों ने सड़क पर किया हंगामा, उतरवाए युवक के कपड़े

सुसाइड बम बना रहा था आतंकी अबू यूसुफ, ऐसे बढ़ता था मनोबल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -