लांच हुआ Belkin का वायरलेस चार्जिंग पैड

दिल्ली: US बेस्ड मोबाइल एसेसरीज निर्माता कंपनी Belkin ने भारत में वायरलेस चार्जर लॉन्च किया है जिसकी कीमत लगभग 6,999 रुपये है. यह चार्जर  iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X के लिए नया बूस्ट अप वायरलेस चार्जिंग पैड है. इस वायरलेस चार्जर को अमेजॉन इंडिया और एप्पल के स्टोर से  30 अप्रैल 2018 से खरीदा जा सकेगा. इसमें Qi टेक्नोलॉजी मौजूद है.

इस डिवाइस में एक LED लाइट इंडीकेटर मौजूद है जो फोन चार्जिंग होने के वक्त ग्रीन हो जाती है. साथ ही यदि कोई अनजान वस्तु डिवाइस और चार्जिंग पैड के बीच में आ जाए तो LED का कलर बदल जाता है. ऐसा ही तब भी होता है जब हैंडसेट ठीक तरीके से चार्जिंग पैड पर ना रखा हो.

एप्पल के आईफोन के अलावा इस चार्जर के जरिए 7.5W तक की डिवाइस को चार्ज  किया जा सकेगा. नए वायरलेस चार्जर से चार्ज करते वक्त यूजरों को प्लास्टिक केस (3mm तक) भी निकालने की जरूरत नहीं है. हालांकि ये हार्ड प्लास्टिक कवर के साथ काम में नहीं लिया जा सकेगा. बेल्किन के जनरल मैनेजर और वाइस प्रेसिडेंट स्टीव मेलोनी ने कहा, 'iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X के लिए 'बूस्ट अप' चार्जिंग पैड के साथ हम यूजर्स के लिए सबसे अच्छा केबल-फ्री और सुविधाजनक चार्जिंग सॉल्यूशन प्रदान करते हैं.'

ऑनर 7X के लिए जारी होने वाला है एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

इस देश में बन रही है दुनिया की संबसे बड़ी विंड टर्बाइन

इस तरह अपना नम्बर छुपाकर करें व्हाट्सएप्प चैटिंग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -