वायरलैस ब्लूटूथ स्पीकर बना देंगे आपकी पार्टी को रोक्किंग, कीमत है बहुत कम
वायरलैस ब्लूटूथ स्पीकर बना देंगे आपकी पार्टी को रोक्किंग, कीमत है बहुत कम
Share:

अगर आप वीकेंड पर आउटडोर पार्टी करने का प्लान बना रहे हैं और नाच-गाना भी करना चाहते हैं तो वायरलेस ब्लूटूथ आपके लिए बेस्ट ऑपशन है. वैसे तो गाने के शौकिनों के लिए भारतीय बाजारों में वायरलैस ब्लूटूथ स्पीकर की भरमार है लेकिन अमेजन इन स्पीकर्स को MRP से कम दामों पर बेच रहा है. अगर आप भी आउटडोर पार्टी करने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए अमेजन पर बेस्ट ऑपशन मौजूद है. इसे कैरी करना बेहद आसान है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

iBall Soundstick BT14 Bluetooth Speakers with Remote (Black/Silver) 

ये स्पीकर 2,499 M.R.P वाली कीमत को अमेजन पर आप सिर्फ 949 रुपये में खरीद सकते है.अमेजन यूजर्स को ये ब्लूटूथ स्पीकर इतना ज्यादा पसंद आया हैं कि उन्होंने इसे 4 रेटिंग दी है. 6 रैंप वाले इस मल्टिफंगशनल स्पीकर के साथ रिमोट कंट्रोल भी है ताकि आप अपनी इच्छा के मुताबिक सेट कर सकें. इस डिवाइज को आप घर,ऑफिस, पिकनिक और गाड़ी कही भी इस्तेमाल कर सकते हैं. 2 घंटे चार्ज करके आप इसे 5-6 घंटे तक यूज कर सकते हैं.

Mi Compact Bluetooth Speaker 2 with in-Built mic and up to 6hrs Battery (White)

इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की साउंड सुनने में बेहद सुरीली लगती है. इसमें आवाज तेज करने पर भी म्यूजिक फटता नहीं है. एक बार चार्ज करके 6 घंटे चलने वाला ये स्पीकर अमेजन 799 पर बेच रहा है. 3.7V 480mAh लिथियम बैटरी को आप Micro-USB port, के साथ चार्ज कर सकते हैं. इसे यूज करते समय आप फोन कॉल भी रिसीव कर सकते हैं। इसे लाना ले जाना आसान है. अमेजन यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है.


Portronics POR-821 SoundDrum Wireless Bluetooth 4.2 Stereo Speaker with FM, USB Music (Grey)

पावरफुल और किल्यर साउंड सुनने के शौकीन है तो ये स्पीकर आपके लिए बेस्ट ऑपशन है. अमेजन आप को ये 1,849 रुपये में बेच रहा है. इसमें आप ब्लूटूथ 4.2, FM रेडियो, USB पेनड्राइव चला सकते है. आप इसे अपने स्मार्टफोन और लेपटॉप से भी कनेक्ट कर सकते हैं. पानी और धूल अवरोधक ये स्पीकर सिलैंडर के आकार का है. आप इसे 10 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. यूजर्स ने इसे 4.5 रेटिंग दी है.

ग्राहकों को Nokia 8.2 स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार, इस इवेंट में होने वाला है लॉन्च

ये 21 पॉलिटेक्निक कॉलेजेस जा रहे है निजी हांथो में

त्यौहरी सीजन में फिर एक बार इस कंपनी ने उपलब्ध कराई सेल, SBI के कार्ड धारक को होगा अतिरिक्त लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -