ऑफिस में बोरियत मिटाकर टाइम पास करने में ये सस्ते वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन करेंगे मदद
ऑफिस में बोरियत मिटाकर टाइम पास करने में ये सस्ते वायरलेस ब्लूटूथ इयरफोन करेंगे मदद
Share:

टेक्नोलॉजी के बदलते दौर में ऑफिस हो या फिर सफर. हर जगह वायरलेस इयरफोन बेस्ट ऑपशन है. इसकी साउंड क्वालिटी दूसरी हैंडफ्री से ज्यादा बेस्ट है। आप ब्रांडेड ब्लूटूट इयरफोन खरीदना चाहते है तो सोनी और सैमसंग के महंगे इयरफोन को देख सकते हैं. इसके अलावा भी आप कुछ और महंगे इयर फोन खरीदना चाहते हैं तो apple के इयरफोन खरीद सकते हैं. थोड़े महंगे है लेकिन पैसे के लिए क्वालिटी से समझौता नहीं किया जा सकता. अमेजन आपको ये वायरलेस ब्रांडेड ब्लूटूट इयरफोन डिस्काउंट प्राइस में उपलब्ध करा रहा है.

BECIL में निकली भारी भर्तियां, जल्द करें आवेदन

Sounce Flame Bluetooth Earbuds

ग्राहकों के लिए अमेजन आपको ये ब्लूटूथ वायरलेस हैंडफ्री 50 फीसदी डिस्काउंट पर 3,999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-6,999 रुपये है. हाई-फाई स्टीरियो साउंड क्वालिटी के इस इयरफोन से आपको साउंड की बेस्ट क्वालिटी मिलती है. आप ड्राइविंग करते समय इसका उपयोग कर सकते है अमेजन यूजर्स ने इसे 5 स्टार दिए है.

Moto G8 स्मार्टफोन का यूजर्स को है बेसब्री से इंतजार, जाने फीचर से जुड़ी संभावित लीक

FidgetGear TWS Min 5.0 Earphone Wireless Earbuds 

ये latest Bluetooth V5.0 technology हैडफ्री को अमेजन 769 रुपये में बेच रहा है. हाई कैपेसिटी बैटरी वाली इस हैंडफ्री को आप एक बार चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं. डेस्क पर काम करते समय इसे आप कानों में लगा लीजिए उसके बाद अपना काम करते रहिए. बार-बार आपको अपना फोन उठाने की जरुरत नहीं रहेगी.

Samsung Galaxy A71 हो सकता है जल्द लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

PTron Twins Pro Headphone True Wireless Earphone in-Ear Bluetooth TWS Headset 

अमेजन आपको ये इयरफोन 999 रुपये में बेचर है जबकि इसकी MRP-2500 रुपये है. लाइट वेट इस इयरफोन को आप आसानी से अपने कान में लगा सकते हैं और कहीं भी म्यूजिक सुन सकते है. इसकी साउंड क्वालिटी बेहद बढ़िया है आप इसे नॉनस्टाप 4-5 घंटे इस्तेमाल कर सकते है।इस की एक साल की वारंटी है.अमेजन यूजर्स ने इसे 3.4 स्टार दिए है.

SCTIMST में तकनीकी सहायक के पदों पर भर्तियां, इंटरव्यू देने के लिए इन बातो का रखे ध्यान

Sounce Flame Bluetooth Earbuds

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अमेजन आपको ये ब्लूटूथ हैंडफ्री 50फीसद डिस्काउंट पर 3,999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-6,999 रुपये है. पावरफुल साउंड क्वालिटी की इस हैंड़फ्री से आप पूरा दिन संगीत का आनंद उठा सकते है. इसे बार-बार चार्ज करने की जरुरत नहीं पड़ती. IPX5 Waterproof इस हैंडफ्री पर पसीने, पानी या बारिश का कुछ असर नहीं पड़ता. अमेजन यूजर्स ने इसे 5 स्टार रिव्यू दिए है.

भारतीय रेलवे का बड़ा एलान, एंट्री के पहले करवानी होगी चेहरे की पहचान

NATIONAL EDUCATION DAY: कौन है आईआईएम, आईआईटी और यूजीसी का दाता

IIT Guwahati : इन पदों पर बम्पर जॉब ओपनिंग, जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -