विप्रो ने यस बैंक के अनूप पुरोहित को चीफ इंफो ऑफिसर के रूप में चुना

Jun 11 2021 01:51 PM
विप्रो ने यस बैंक के अनूप पुरोहित को चीफ इंफो ऑफिसर के रूप में चुना

बेंगलुरू: सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में अग्रणी विप्रो ने अनूप पुरोहित को अपना मुख्य सूचना अधिकारी नियुक्त करने की घोषणा की है। विप्रो ने एक बयान में कहा- "अनूप पुरोहित के पास बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं में 25 से अधिक वर्षों का अनुभव है, जो डिजिटल बैंकिंग, वित्तीय प्रबंधन, व्यापार समाधान और सेवा वितरण, पोर्टफोलियो और कार्यक्रम प्रबंधन, जोखिम और नियंत्रण और सूचना सुरक्षा में नवाचार पर केंद्रित है।" .

यस बैंक के मुख्य सूचना अधिकारी के रूप में अपनी सबसे हालिया भूमिका में, वह भविष्य की तकनीक को बैंक के वर्तमान प्रौद्योगिकी स्टैक में लाने पर अथक ध्यान देने के साथ बिजनेस टेक्नोलॉजी ट्रांसफॉर्मेशन और डिजिटल इनोवेशन रणनीति का नेतृत्व करने के प्रभारी थे।

इससे पहले, वह नेतृत्व की भूमिकाओं में आरबीएल, बार्कलेज और जेपीएमसी जैसे वित्तीय संस्थानों से जुड़े थे, जहां वे चुस्त, मजबूत, स्केलेबल और लचीला प्रौद्योगिकी प्लेटफॉर्म और प्रक्रियाओं, आईटी इंफ्रास्ट्रक्चर सॉल्यूशंस और सर्विस डिलीवरी के निर्माण के लिए जिम्मेदार थे। मुख्य सूचना अधिकारी के रूप में अपनी नई भूमिका में, पुरोहित मुख्य संचालन अधिकारी संजीव सिंह को रिपोर्ट करेंगे।

कोरोना से भी घातक हुआ ब्लैक फंगस, तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के मामले

सरकार व संगठन में समायोजित होगी भाजपा कार्यकर्त्ता की मंडलियां

चुनावी रंजिश के चलते 2 पक्षों में बढ़ा विवाद फिर शुरू हुआ गोलीबारी का खेल