सर्दियों में इस तरह पाएं स्टाइलिश लुक
सर्दियों में इस तरह पाएं स्टाइलिश लुक
Share:

सर्दियों में फैशन कैरी करना जरा अजीब होता है. ऐसा इसलिए क्योंकि सर्दी में अप्प जो भी फैशन अपनाते हैं वो स्वेटर के अंदर होइ दब जाता है. लेकिन ऐसा नहीं है कि आप स्टाइलिश नहीं दिख सकती. जी हाँ, आप फैशनेबल स्वेटर्स भी कैरी कर सकते हैं जिससे आपका लुक बेहतरीन नज़र आने वाला है. स्वेटर पहनने भी जरुरी है क्योंकि सर्दी में बीमारी होने के ज्यादा संभावना होती है. तो चलिए आपको बता देते हैं कि किस तरह का फैशन आप सर्दी में कैरी कर सकते हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मार्केट में इस समय कई फैशनेबल विंटर आउटफिट उपलब्ध है जिन्हे कैरी करने के बाद आपका लुक स्टाइलिश नजर आएगा. इस समय ओवरकोट का टै्रंड बेहद ज्याद देखा जा रहा है जो इस सीजन में भी आपको स्टाइलिश लुक देंगे ऐसे में इन ओवरकोट का प्रयोग न सिर्फ आपको सर्दी से बचाएगा बल्कि आपको फैशनेबल लुक  में भी दिखाएगा. 

इस मौसम में पार्टी में जा रही है तो आपकों बतादें की ये पार्टीवियर के लिए भी बेहतर ऑप्शन होता है ऐसे में आप डेनिम ट्राई करें जो हर मौसम में लोगों का पसंदीदा फैब्रिक है होता है. इस समय डेनिम जींस, शर्ट, जैकेट सभी को खूब पसंद भी आता है. इस समय मार्केट में कुंदन व मोती लगे डेनिम ड्रेस बेहद ज्याद चलन में जिन्हे आप ट्राई कर सकती है. 

इसके अलावा आप इस विंटर मौसम में फ्लावर व एनिमल प्रिंट के जैकेट व स्वेटर भी ट्राई कर सकती है ये आपकों सर्दी से तो बचाएंगे ही साथ ही आपकों स्टाइलिश लुक भी देंगे इस समय इनमे लड़किया को  ब्लैक, रेड, ब्लू, व्हाइट आदि कलर के प्रिंट जैकेट व स्वेटर बेहद पसंद आ रहे है आप भी इस बार इन्हे ट्राई कर सकती है.

स्कार्फ़ से मिलेगा आपको विंटर में स्टाइलिश लुक

शादियों में खूब ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के बैंगल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -