विंटर मेकअप ट्रेंड्स
विंटर मेकअप ट्रेंड्स
Share:

इस विंटर सीज़न में कैसे दिखें गॉरजियस व ट्रेंडी, आइए जानें।

इल्यूमिनेटिंग फांउडेशन- इस सीज़न में शिमर बेस्ड बेस का इस्तेमाल जोर पर रहेगा। ग्लॉसी, इस टच के लिए शिमर्स को लिक्विड फांउडेशन के साथ मिक्स करके या शिमर बेस्ड फांउडेशन या फिर पाउडर शिमर्स का यूज़ कर सकती हैं।

हाईलाइटिंग- क्योंकि इस मौसम में रेडिएंट लुक इन है, ऐसे में अपनी नोज़ ब्रिज व चीक्स के साइड पर ब्रॉन्जिंग के साथ हाईलाइटिंग जरूर अपनाएं। इससे फेस को ग्लॉसी लुक मिलेगा।

ऑयल स्लिक लिप ट्रेंड- अपने नाम के अनुसार यह आपके सर्दियों में फटे हुए होठों के लिए कोई सुपर मॉयश्चराइजिंग ट्रीटमेंट नहीं है लेकिन यह एक नया लिपग्लॉस स्टाइल है, जिससे लिप्स देखने में ऑयली नज़र आएंगे। इस लुक के लिए आप पर्पल, ब्लू व ग्रे के मैटेलिक शेड्स को लिप्स पर मर्ज कर लें और ऊपर से ट्रांस्परेंट ग्लॉस की कोट लगा लें।

स्पार्कल लिप्स- इस सीज़न में स्पार्कल लिप्स का ट्रेंड हिट रहेगा। इस टेक्नीक से लिप्स पॉउटी व भरे हुए नज़र आएंगे। चिल्ड नाइट्स में इस स्पार्कली ट्रेंड को आप डार्क शेड्स जैसे बर्गेंडी, रूबी रेड, विनॉम, ब्लड वाइन व वर्मीलॉन के साथ कैरी कर सकती हैं। या फिर शीन न्यूड कलर्स के साथ इस ट्रेंडी लुक को हिट बना सकती हैं।

कलरफुल नेल्स- विंटर सीज़न खुद को फैशनेबल फ्लॉन्ट करने का सबसे बढ़िया मौसम होता है जिसमें आप पेल से लेकर डार्क व न्यूड से लेकर बोल्ड किसी भी लुक को बिना किसी हिचकिचाहट के अपना सकती हैं। बात करें अगर नेल्स की तो इस विंटर सीज़न बर्गेंडी, ऑक्सब्लड, ग्लिटर्स, ब्लू, पेल, न्यूड, पर्पल व ग्रे जैसे शेड्स से आप अपने हाथों को खूबसूरत बना सकती हैं।

विंटर में स्टोल से दिखे ट्रेंडी

सर्दियों के मौसम में ना करे मॉर्निंग वाक

ये 'Beautiful' लड़का बना Maybelline के मेकअप प्रोडक्ट्स ब्रांड एम्बेसडर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -