विंटर में कैरी करें ये जैक्ट्स और पाएं परफेक्ट लुक
विंटर में कैरी करें ये जैक्ट्स और पाएं परफेक्ट लुक
Share:

सर्दियों का मौसम चल रहा है और ऐसे में आपको गर्म कपडे पहनने ही पड़ते हैं. कई लड़कियां सोचती हैं इससे आपका लुक परफेक्ट नहीं दीखता लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं किस तरह आप अपने लुक परफेक्ट बना सकते हैं. कार्डिगन,शॉल जैसे विंटर वियर के अलावा अपने पसंदीदा जैकेट्स भी पहनना आपको कूल लुक दे सकता है. आज हम आपको कुछ ऐसे जैकेट के बारे में बताते हैं जो आपके वार्डरोब में होने ही चाहिए. अगर ठंड में भी कूल दिखना है तो जरूर जानें ये टिप्स 

डेनिम जीन्स के साथ यह जैकेट कमाल लगता है. इस जैकेट को आप किसी भी जिन्स के साथ पहन सकती है.डेनिम जैकेट हल्के और गहरे दोंनों ही रंगो में मिल जाता है. इतना ही नहीं इस जैकेट के साथ आपको इस बात की परेशानी नहीं रहेगी की अगर फैशन बदल गया तो क्या होगा. क्योंकि इस जैकेट का फैशन हमेशा ही चलता रहता है.

इस जैकेट को कैरी कर सकती है ये हर तरह कि ड्रेस के साथ काफी अच्छा लगता है. ट्रेंच कोट को आप जिन्स के साथ भी पहन सकती है और शॉर्ट ड्रेस के साथ भी. इस कोट में आगे की तरफ से आने वाले बड़े-बडे बटने के कारण इसका लुक बहुत ही अच्छा लगता है. ये कोट लंबा होता है जिसके कारण सर्दियों में सबसे ज्यादा प्रयोग किया जाता है.

सर्दियों में आकर्षक लुक पाने के लिए स्कार्फ़ का ऐसे करें इस्तेमाल

विंटर में अपनाएं कुछ अलग फैशन ट्रेंड, दिखेंगी स्टाइलिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -