ठण्ड में लड़के अपनाए यह फैशन टिप्स
ठण्ड में लड़के अपनाए यह फैशन टिप्स
Share:

tyle="text-align: justify;">ठण्ड का मौसम आते ही घर में एक खोज अभियान शुरू हो जाता हैं. अभियान पिछली ठण्ड के गरम कपड़ों को ढूंढने का. वो कपड़ें जिन्हे हमने लगभग एक साल से देखा भी नहीं हैं. अब वक़्त आ गया हैं उन गरम और ऊनी कपड़ों को बाहर निकलने का, उन पर जमी धूल झटकने का. लेकिन इसके पहले कि आप कोई भी कपडा अपने ऊपर डाल ले हम आप को बताएंगे कि लड़के ठण्ड में किन - किन फैशन टिप्स को अपना सकते हैं.

  • एक पॉपुलर फैशन ट्रेंड जो हर ठण्ड में चलता आ रहा हैं. वो हैं लेयरिंग. यह कपड़ों की लेयरिंग देखने में जितनी ज्यादा कूल होती हैं. उतना ही ज्याद शरीर को अंदर से गरम रखती हैं. लेयरिंग वाले फैशन की सब से बड़ी खासियत यह हैं कि जैसे - जैसे ठण्ड कम होती जाती हैं आप एक - एक कर अपने कपड़ों की लेयर को उतार कर शरीर का तापमान संतुलित कर सकते हैं. 
     
  • याद हैं बचपन में जब हम स्कूल जाया करते थे तो किस तरह मम्मी हमे जबरन स्कॉर्फ और खरगोश के कान वाली टोपी से ढक दिया करती थी. ऐसा ही कुछ आप को अब बड़े होने पर भी करना हैं. मगर इस बार यह क्यूट नहीं स्टाइलिश होगा. हम बात कर रहे हैं डिज़ाइनर टोपियों और शानदार मफ्लरों की. इन चीजों को लेयरिंग वाले कपड़ों के साथ पहनने पर यह एक अलग लेकिन बेहतरीन लुक देती हैं. 
     
  • जूते, जी हाँ यह जूते ना सिर्फ आप को ठण्ड से बचाते हैं बल्कि आपके फैशन और स्टाइल को चार चाँद भी लगाते हैं. ठण्ड में जूते लेदर के हो तो ज्यादा अच्छा हैं. जूतों के रंग का चुनाव आप अपनी ड्रेसिंग के आधार पर कर सकते हैं. 
     
  • अंत में सनग्लासेस से दे अपने लुक को फाइनल टच. जी नहीं चश्मे सिर्फ गर्मी की चीज नहीं हैं. इन्हे ठण्ड में भी पहना जा सकता हैं. यह आपकी आखों की लहराती ठंडी हवाओं से सुरक्षा करते हैं और साथ ही आपके लेयरिंग फैशन को एक नया टच भी देते हैं. 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -