ठण्ड के मौसम में नहाने का नहीं होता मन तो ये हैक्स आएंगे आपके काम , जाने
ठण्ड के मौसम में नहाने का नहीं होता मन तो ये हैक्स आएंगे आपके काम , जाने
Share:

सर्दियों में अक्सर तेज ठण्ड पड़ने पर नहाने का मन नहीं होता लेकिन नहाए बिना कोई काम भी नहीं किया जा सकता इसलिए आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है कुछ ऐसे टिप्स जिसे फॉलो कर आप बिना नहाये फ्रेश फील कर सकते है , तो देर किस बात की है आइये जानते है इन टिप्स के बारे में   ..............

- सर्दियों में अगर आपके बाल गंदे हो गए हो और मौसम का रुख ज्यादा ठंडा हो गया हो ऐसे में हेयर वाश करना संभव न हो तो इसके लिए सबसे असरदार और सस्ता हैक्स है बेबी पाउडर। जी हाँ , बालो के स्कैल्प में बेबी पाउडर छिड़क ले और ब्रश की मदद से इसे कोंब कर ले ऐसा करने से अतिरिक्त पाउडर निकल जायेगा और हेयर्स में से आयल भी कम हो जाएगा और ये फ्रेश दिखने लगेंगे।  

- अगर मौसम की ठंडक के कारण किसी भी कारण से आप नहीं नहा पा रहे है तो ऐसे में सबसे अच्छा विकल्प है ड्राई वाश करना जी हाँ ऐसा करके आप फ्रेश फील कर सकते है और आपके सेहत में ठण्ड का बुरा असर भी नहीं होगा।  

- इसके अलावा पानी को कुनकुना करके नहाने से भी आप मौसम के ठन्डे प्रहार से बच सकती है और इसके अलावा आपको गर्माहट क अभी एहसास बना रहेगा।  

- ठण्ड के मौसम में नहाने से पहले ध्यान दे की सुबह सुबह नहाने से बचे इसके बजाय दिन निकलने के बाद या धुप आने के बाद नहाने से आपको ठण्ड कम लगेगी और सूर्य से तापमान में गर्माहट आने से सेहत में भी कोई बुरा असर नहीं पड़ेगा।  

सर्दियों में बीटरूट का ऐसे करे इस्तेमाल, चेहरे में आएगा नया निखार

काला नमक ऐसे उपयोग करने से मिलेंगे हेल्थी स्किन और बाल , जाने तरीका

घर पर फेसिअल करते समय ज्यादा निखार पाने के लिए इस स्टेप को जरूर करे फॉलो , जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -