एक्टिंग में इतनी बिजी थी राइडर, 26 साल पहले सेट पर ही कर ली थी शादी

Aug 23 2018 01:20 PM
एक्टिंग में इतनी बिजी थी राइडर, 26 साल पहले सेट पर ही कर ली थी शादी

हॉलीवुड फिल्म उद्योग में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस विनोना राइडर इन दिनों अपनी अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'डेस्टिनेशन वेडिंग' के प्रमोशन में जोर-शोर से जुटी हुई हैं. इस फिल्म में उनके साथ हॉलीवुड एक्टर कियानू रीव्स भी मुख्य भूमिका में होंगे. बता दें कि विनोना और कियानू लंबे समय बाद एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं. दर्शक इन्ही एक साथ देखने की लिए बेकरार है. 

17 साल के कलाकार पर 37 साल की एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप

प्रमोशन के बीच हाल ही में विनोना राइडर ने कियानू रीव्स और अपने एक किस्से को दुनिया के सामने रखा है. जिसे जानने के बाद खुद कियानू और उनके फैंस भी हैरान हो गए है. ताजा खबरों के मुताबिक़, 'डेस्टिनेशन वेडिंग' के प्रमोशन के दौरान विनोना राइडर ने खुलासा किया है कि आज से 26 साल पहले उन्होंने कियानू रीव्स से फिल्म 'ड्रैकुला' के सेट पर सच में शादी रचा ली थी. उन्होंने आगे कहा कि साल 1992 में आई फिल्म 'ड्रैकुला' के एक सीन में उन्हें और कियानू रीव्स को शादी करनी थी. 

इन जुड़वां बहनों की जिंदगी पर फिल्म बनाएंगी नताली पोर्टमैन

इस बात से बेखबर कियानू की सच में विनोना राइडर के साथ शादी हो गई थी. राइडर ने 26 साल बाद यह बड़ा खुलासा किया है. खुलासे को जब कियानू रीव्स ने विनोना के मुंह से सुना तो वह काफी हैरान रह गए. उन्होंने विनोना से सवाल किया कि क्या सच में ऐसा हुआ था? इसके बाद विनोना ने उन्हें यह पूरा सीन विस्तार से बता दिया. 

हॉलीवुड अपडेट्स

 

लाखों दिलों की धड़कन है प्रियंका की होने वाली देवरानी, तस्वीरें देख मचल जाएगा दिल

जिंदगी के सबसे बड़े रहस्य से इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने उठाया पर्दा

?