टीवी शोज़ में नहीं बल्कि रियलिटी शो में ऐसा काम करना चाहती है शिल्पा
टीवी शोज़ में नहीं बल्कि रियलिटी शो में ऐसा काम करना चाहती है शिल्पा
Share:

इन दिनों तो बिगबॉस सीजन-11 की विनर शिल्पा शिंदे के हर तरफ चर्चे हो रहे है. शिल्पा को कई सारे टीवी शोज़ और एड फिल्म्स के भी ऑफर आ रहे है. लेकिन हाल ही में शिल्पा ने एक बड़ा खुलासा किया है. शिल्पा ने अपने करियर के बारे में बताया कि अब वो छोटे परदे पर कोई भी शो नहीं करना चाहती है. लेकिन शिल्पा ने एक बात और भी कही कि वो किसी रियलिटी शो में काम करना चाहती है.

जी हाँ.... शिल्पा ने कहा कि, इस समय वो किसी भी टीवी शो में काम नहीं करना चाहती है लेकिन अगर उन्हें किसी अच्छे रियलिटी शो का ऑफर आया तो वो जरूर उसे करेंगी. साथ ही शिल्पा ने ये भी बताया कि वो मराठी में शुरू होने वाले बिग बॉस को होस्ट करना चाहती है. दरअसल शिल्पा को विनर बनने के बाद सलमान ने उन्हें बताया कि जल्द ही बिगबॉस मराठी भाषा में भी शुरू होने वाला है जिसके बाद शिल्पा ने उन्हें कहा कि अगर उन्हें मराठी बिगबॉस में होस्ट करने का मौका मिले तो वो जरूर करना चाहेंगी.

आपको बता दे बिगबॉस-11 के फिनाले की जंग में शिल्पा ने ड्रामा क्वीन हिना खान को पछाड़कर शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. यानी हिना शो की रनरअप रही और विकास गुप्ता शो के सेकंड रनरअप रहे.

विकास और मैं कभी दोस्त नहीं हो सकते - शिल्पा शिंदे

बॉयफ्रेंड के साथ थाईलैंड में हॉलिडे एन्जॉय कर रही टीवी की पार्वती

जेनिफर की 'फिर से' को मिल गया ग्रीन सिग्नल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -