‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर इस बेहतरीन फिल्म में आएगी नजर, ट्विटर पर हुई ट्रेंड
‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर इस बेहतरीन फिल्म में आएगी नजर, ट्विटर पर हुई ट्रेंड
Share:

तेलुगु स्टार नितिन तथा रकुल प्रीत सिंह की आगामी मूवी 'चेक' लम्बी प्रतीक्षा के पश्चात् शीघ्र ही रिलीज होने वाली है। फिल्म चेक को 19 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। इससे पूर्व इस मूवी को 2020 की गर्मियों में रिलीज किया जाना था, जिसे कोरोना संकट की वजह से टाल दिया गया था। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि इस मूवी में 'विंक गर्ल' के नाम से लोकप्रिय हुईं प्रिया प्रकाश वरियर भी दिखाई देगी। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा के पश्चात् से प्रिया प्रकाश वरियर ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं।

फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मूवी की मुख्य भूमिका एक्टर नितिन ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बताया की उनकी आगामी मूवी 19 फरवरी को रिलीज कर दी जाएगी। इस मूवी में विंक गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर भी मुख्य किरदार में होंगी। फिल्म की दिनांक घोषित होते ही सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर से ट्रेंड कर रही हैं। इससे पूर्व वह अपनी मूवी 'ओरु अडार लव' में आंख मारने को लेकर सोशल मीडिया पर छा गई थी।

वही आगामी मूवी चेक एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसकी स्टोरी एक जेल तथा कैदियों के इर्द-गिर्द घूमती है। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर नितिन फिल्म में एक कैदी का किरदार अदा कर रहे हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह ने एक आपराधिक एडवोकेट का रोल निभाया है, वहीं प्रिया प्रकाश वर्रिएर नितिन की प्रेमिका की भूमिका निभाती दिखाई देगी। फिल्म का डायरेक्शन चंद्रशेखर येलेटी ने किया है। मूवी को लेकर ‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर ट्विटर पर बहुत ट्रेंड कर रही हैं। 

सपना चौधरी के चमके किस्मत के सितारें, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

नुसरत जहान के बिना ही निखिल जैन ले रहे है वेकेशन का आनंद, देंखे ये तस्वीरें

किसान आंदोलन में सेलिब्रिटियों की दखलंदाजी की कोई जरुरत नहीं है: दलेर मेहँदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -