बॉलीवुड ने इतने खास अंदाज़ में किया विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत

भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनंदन आज भारत लौट रहें हैं और इस खास मौके पर देशभर में जश्न मनाया जा रहा है. आपको बता दें अभिनंदन ने देश का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है और इसी के चलते हर कोई उनके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस समय अभिनंदन के घर वापसी की तैयारियां चल रहीं हैं. खबरों के मुताबिक अभिनंदन 4 बजे के बाद पाकिस्तान से वापस लौटेंगे. कहा जा रहा है कि अभिनंदन अटारी-वाघा बॉर्डर से वापस भारत आएंगे.

जानकारी के मुताबिक अभिनंदन को लेने के लिए ना सिर्फ उनके माता- पिता बल्कि साथ में नरेंद्र मोदी सरकार के कई मंत्री पहुंच भी वाघा बॉर्डर पहुंच चुके हैं. देशभर के सभी लोग अभिनंदन के स्वागत के लिए पलकें बिछाए बैठे हैं. देश के लोगों में इस बात को लेकर खासा उत्साह है अभी से ही अभिनंदन के स्वागत के लिए हाथ में तिरंगा लेकर लोग बॉर्डर पर खड़े हो उनका इंतजार कर रहे हैं. ना सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड भी अभिनंदन की घर वापसी को लेकर खासा उत्साहित है. जी हां... सोशल मीडिया के जरिए कई सारे बड़े अभिनेताओं ने अभिनंदन का वेलकम किया है.

फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत किया है और उनकी बहादुरी को सलाम भी किया है. साथ ही उन्होंने उनके घर वापसी पर खुशी जताई.

वाई चीट इंडिया एक्टर इमरान हाशमी ने भी अभिनंदन का स्वागत किया. इमरान हाशमी ने लिखा है कि- 'सब आपका इंतजार कर रहे हैं सर, हमें आप पर गर्व है.'

साथ ही दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी ट्वीट कर विंग कमांडर अभिनंदन का स्वागत किया और लिखा कि- 'प्यारे अभिनंदन, आपका भारत की धरती पर एक बार फिर अभिनंदन है.'

इस हिट फिल्म के सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे विल स्मिथ, खत्म किया करार

'मर्द को दर्द नहीं होता' का एक और पोस्टर आया सामने, टैटू बनवाते दिखे एक्टर

दबंग 3 की शूटिंग से पहले पार्टी करते दिखे सलमान-बॉबी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -