हरियाणा : राज्य में शराब तस्करी को लेकर चौकाने वाला दावा आया सामने

सोनीपत : लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच खरखौदा में गोदामों से तस्करी की जब्त शराब गायब करने के मामले में जहां पुलिस सुबूत तलाश रही है. वहीं शराब तस्कर भूपेंद्र ने खुद ऐसा खुलासा किया है, जिससे मामले में बड़े नाम सामने आ सकते हैं तो इससे जुड़ी काफी अहम जानकारियां भी मिल सकती है. भूपेंद्र ने कहा है कि उसके मोबाइल में कुछ मैसेज है, जिनसे बड़ा खुलासा हो जाएगा तो उन मैसेज से इंस्पेक्टर की सेटिंग के राज भी खुल जाएंगे.

वर्ल्ड बैंक : भारत के लिए मंजूर हुई भारी भरकम राशि

इस मामले को लेकर भूपेंद्र ने यहां तक दावा कर दिया है कि अगर उसके पास मोबाइल होता तो शराब तस्करी से जुड़े मैसेज दिखाकर सब कुछ साफ कर देता. खरखौदा में तस्करी की जब्त की गई शराब गोदाम से गायब मिलने पर छानबीन शुरू हुई तो वहां से 11066 पेटी गायब मिली. जिसमें शराब माफिया भूपेंद्र के साथ दो इंस्पेक्टर समेत 11 पुलिस वालों पर मुकदमा दर्ज हो चुका है तो इस मामले में दो टीम छानबीन कर रही है. जबकि इसकी गंभीरता को देखते हुए सरकार ने अलग से एसआईटी बनाई है जो इसकी जांच शुरू करेगी.

पंजाब : राज्य में 33 नए कोरोना मरीज मिले, इतना हुआ संक्रमण का आंकड़ा

शराब तस्कर भूपेंद्र को जब खरखौदा पुलिस कोर्ट में पेश करने के लिए मेडिकल जांच को लेकर जा रही थी तो उसने बातचीत में कहा कि उसके मोबाइल के मैसेज में शराब तस्करी से जुड़ा बड़ा खुलासा होगा. जिसमें उसने कई लोगों को इंस्पेक्टर जसबीर की सेटिंग को लेकर भी मैसेज किए हुए है. भूपेंद्र ने कहा कि अगर मोबाइल उसके पास होता तो वह सभी मैसेज दिखा सकता था, लेकिन मोबाइल पुलिस ने कब्जे में लिए थे और पुलिस चाहे तो उसके मैसेज को देख सकती है. वहीं इस मामले में एसएचओ रहे जसबीर को सबसे बड़ा सूत्रधार बताया जा रहा है और वह डीएसपी के सामने पेश भी नहीं हो रहा है, जबकि उसे लगातार नोटिस दिए गए है.

राजस्थान : राज्य में इन दुकानों को मिली छूट

कोरोना पॉजिटिव माता-पिता के साथ रहा कई दिन, फिर भी हर बार बच्चे की रिपोर्ट आई निगेटिव

घर जाने के​ लिए कराया रजिस्ट्रेशन, फिर भी ट्रेन से जाने का नहीं मिला मौका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -