गोवा में अब नहीं छलकेंगे जाम

अगर आप मौज मस्ती और धड़ल्ले से मदिरा पान करना चाहते हैं तो आपके जहन में सबसे पहले जिस स्थान का नाम आता है वो है गोवा. लेकिन अब आप ये जानकार हैरान रह जायेगे की सरकार ने गोवा में सार्वजनकि स्थानों पर अल्कोहल पर बैन लगाने की तैयारी कर ली है. जी हाँ यह बात बिलकुल सच कि अब आप गोवा में खुले में शराब आदि का सेवन नहीं कर सकेंगे.

स्वच्छ भारत अभियान पर आयोजित हुए एक कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि सरकार जल्द ही गोवा में सार्वजनकि स्थलों पर शराब बंद कर देगी और इसके लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया जायेगा. उन्होंने आगे कहा की, अगर कोई शराब का सेवन करना चाहता है तो उसे घर के अंदर ही इसका सेवन करना होगा. उन्होंने बताया कि अगले 15 दिनों के अंदर अधिकारियों के साथ बैठक की जाएगी जिसमे सार्वजानिक स्थानों पर शराब पीने को लेकर नियम बनाया जायेगा.

आगे बताते हुए CM ने कहा कि रोक लगाने के लिए कड़े रुख अपनाये जायेगे. इसके तहत अगर फिर भी कोई इन नियमो का उलंघ्घन करते पाया जाता है तो उस पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी और साथ ही जुर्माना भी लगाया जा सकता है. इतना ही नहीं अगर कोई व्यक्ति किसी शराब की दुकान के आगे शराब पीता पाया गया तो उस दुकान का लायसेंस रद्द कर दिया जायेगा.

CM खट्टर का एलान: प्रद्युम्न हत्याकांड की होगी CBI जांच

सीतारमण ने रक्षा मंत्रालय का कार्यभार संभाला

फर्रुखाबाद में 49 बच्चो की मौत पर भारतीय क्रिकेटर गंभीर ने जताई नाराज़गी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -