सोमनाथ भारती की मुश्किलें बढ़ी, खिड़की एक्सटेंशन मामले में भी चलेगा मुकदमा

By Sudarshan Sharma
Sep 25 2015 02:46 PM
सोमनाथ भारती की मुश्किलें बढ़ी, खिड़की एक्सटेंशन मामले में भी चलेगा मुकदमा

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) विधायक की मुश्किलें उन्ही की पार्टी ने बढ़ा दी हैं पहले से ही घरेलू हिंसा के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस से छिपते फिर रहे सोमनाथ भारती पर खिड़की एक्सटेंशन मामले में मुकदमा चलाए जाने के प्रस्ताव को उनकी अनुमति दे दी गई है. आप संयोजक और दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का यह कहना कि भारती आप के लिए शर्मिंदगी की वजह बन गए हैं. जिससे कही न कहीं साफ है कि अब आप भी भारती  का सपोर्ट नहीं करने वाली.

क्या है मामला?

भारती द्वारा इसी साल जनवरी में खिड़की एक्सटेंशन में आधी रात को नाइजीरियाई महिलाओं के खिलाफ रेड किए जाने पर भयंकर बवाल मच गया था. इसके बाद पूरी आप पार्टी उनके पक्ष में खड़ी थी. लेकिन अब भर्ती पर घरेलू हिंसा से गंभीर आरोप लगाने के बाद पार्टी ने भी अपने हाथ खींच लिए है और अब खिड़की एक्सटेंशन मामले में भारती के खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा.

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह का कहना है कि जब खिड़की एक्सटेंशन मामले में हमने भारती के खिलाफ कार्रवाई की थी तो AAP सरकार ने उल्टे उन पर ही कार्रवाई कर दी थी और अब सरकार ने उन पर मुकदमा चलाने की इजाजत दे दी है तो इससे साफ है कि उस वक्त महिला आयोग द्वारा की गई कार्रवाई सही थी.