विंबलडन 2021 का होगा आयोजन, नहीं है रद्द होने का डर
विंबलडन 2021 का होगा आयोजन, नहीं है रद्द होने का डर
Share:

आयोजकों ने कहा कि ग्रास-कोर्ट चैंपियनशिप विम्बलडन अपने रास्ते पर चलेगी, यहां तक कि इसे बंद दरवाजों के पीछे भी आयोजित किया जाना है, आयोजकों ने शुक्रवार को घोषणा की। द्वितीय विश्व युद्ध के बाद से यह पहली बार विंबलडन टूर्नामेंट रद्द कर दिया गया था, क्योंकि कोरोनोवायरस महामारी के कारण। पूरे खेल बिरादरी कोरोनोवायरस से अत्यधिक प्रभावित थे। फिर भी, यूएस ओपन बंद दरवाजों के पीछे चला गया और फ्रेंच ओपन एक दिन में केवल 1,000 प्रशंसकों के सामने हुआ, हालांकि शुरुआती तारीख मई से सितंबर के अंत तक चली गई थी।

ऑल इंग्लैंड क्लब 2021 में सभी परिदृश्यों के लिए योजना बना रहा है जिसमें पूर्ण क्षमता, प्रशंसकों की कम संख्या या कोई दर्शक मौजूद नहीं है। हालांकि, नंबर एक प्राथमिकता 2021 में चैंपियनशिप का मंचन है, अधिकारियों ने कहा। विंबलडन के एक बयान में कहा गया है, "हमारी ओवरराइडिंग प्राथमिकता हमारे सभी हितधारकों, विशेष रूप से हमारे मेहमानों, हमारे कर्मचारियों और हमारे प्रतिस्पर्धियों की स्वास्थ्य और सुरक्षा बनी रहेगी।" वे वर्तमान सरकार और सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे परिदृश्य-नियोजन में शामिल हैं, जो खेल उद्योग के बाकी हिस्सों के साथ मिलकर चल रहे कोरोनोवायरस महामारी द्वारा प्रस्तुत चुनौतियों और अवसरों को समझने के लिए है।

तारीखों को अंतिम रूप दे दिया गया है, 28 जून से 11 जुलाई, 2021 तक 134 वीं चैंपियनशिप का मंचन किया जाएगा। विंबलडन दान और संगठनों को £ 750,000 ($ 970,000) से अधिक दान कर रहा है, 30,000 प्रसिद्ध विम्बलडन तौलिए का उपयोग करने का इरादा था। 2020 टूर्नामेंट के लिए जरूरतमंदों के लिए दूर दिया गया है।

IPL 2020: SRH और RR में आज करो या मरो का मुकाबला, वार्नर और स्मिथ होंगे आमने-सामने

IPL 2020: RCB की आसान जीत पर बोले कोहली- टॉस हारना हमारे लिए अच्छा रहा

ज़ोज़ो गोल्फ चैम्पियनशिप 2020

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -