ग्रैंड स्लैमसे बाहर हुई  सेरेना विलियम्स, कोर्ट के बाहर आते ही नहीं रोक पाई अपने आंसू
ग्रैंड स्लैमसे बाहर हुई सेरेना विलियम्स, कोर्ट के बाहर आते ही नहीं रोक पाई अपने आंसू
Share:

टेनिस की महान टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने 24वें ग्रैंड स्लैम एकल खिताब की रिकॉर्ड बराबरी करने के लिए अपनी सारी ताकत लगाने के बाद भी वह बाहर हो गयी। जिसका कारण यह है कि सेरेना विलियम्स कुछ समय पहले ही अपनी चोट से उभरी थी जिसके बाद वह ठीक से परफॉर्म नहीं कर पाई और गेम से बाहर हो गई।

छठी वरीयता प्राप्त अमेरिकी और सात बार की विंबलडन विजेता सेंटर कोर्ट पर स्पष्ट रूप से दर्द में थी। उन्होंने अपने पहले दौर के मैच में गैर-वरीयता प्राप्त बेलारूसी अलिकसांद्रा सासनोविच के खिलाफ 3-2 से बढ़त बना ली थी। विलियम्स लंबे ब्रेक के बाद लौटे लेकिन संकट स्पष्ट था। सासनोविच के 3-1 से पीछे हटने के बाद 3-3 पर सेवा करने की तैयारी करने से पहले वह मुस्कराई और आँसू पोंछे। 39 वर्षीय चैंपियन जिसने अपनी दाहिनी जांघ पर पट्टा लगाकर मैच की शुरुआत की थी, फिर कोर्ट से बाहर निकलने से पहले, एक चीख निकली और घुटने टेककर घास पर बैठ गई। सेरेना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना दर्द बयां करते हुए लिखा, "मेरे दाहिने पैर में चोट लगने के बाद आज वापस मेरा दिल टूट गया। मेरा प्यार और कृतज्ञता उन प्रशंसकों और टीम के साथ है जो सेंटर कोर्ट पर होने को इतना सार्थक बनाते हैं। 

वास्तव में, Sasnovich ने इसे अच्छी तरह से लिया क्योंकि विलियम्स के इलाज के दौरान उसके पास जीतने की भावना ने अपनी सेवा का अभ्यास किया था। उसने एक प्रतिद्वंद्वी के साथ प्रशंसा की जो अपनी पिछली 19 यात्राओं में विंबलडन के पहले दौर में कभी बाहर नहीं हुई थी। विलियम्स अपने पिछले चार प्रदर्शनों में विंबलडन फाइनलिस्ट रही हैं, लेकिन मार्गरेट कोर्ट के रिकॉर्ड 24 ग्रैंड स्लैम एकल खिताबों की बराबरी करने की उनकी बोली 2017 में ऑस्ट्रेलिया में उनके आखिरी के बाद से रुकी हुई है। हमवतन कोको गॉफ ने कहा "वह यही कारण है कि मैंने टेनिस खेलना शुरू किया . किसी भी खिलाड़ी को चोटिल होते देखना मुश्किल है।”

दिशा पाटनी नहीं बल्कि बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री है टाइगर श्रॉफ की फेवरेट एक्ट्रेस

बैंक में दर्दनाक हालत में मिली 2 दिन से लापता महिला, चॉकलेट और ORS लेकर घुसी थी वहां

IAF AFCAT के निम्न पदों पर जारी किए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -