थप्पड़ की घटना पर आया विल की बेटी का बयान, कहा-
थप्पड़ की घटना पर आया विल की बेटी का बयान, कहा- "मैं अपने परिवार को एक इंसान के रूप में..."
Share:

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ ने साल 2022 में हुए ऑस्कर इवेंट के बीच सभी लोगों के सामने इवेंट के होस्ट क्रिस रॉक को थप्पड़ मारा था। इस खबर के सामने आने के उपरांत सबने विल स्मिथ की निंदा की और इसके बाद उन्हें ऑस्कर इवेंट से 10 वर्ष तक के लिए बैन कर दिया गया था। हालांकि, विल स्मिथ ने क्रिस रॉक से माफी भी मांग ली थी, लेकिन अब विल स्मिथ की बेटी विलो स्मिथ ने इस थप्पड़ वाली घटना पर एक और हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है।

मैं अपने पूरे परिवार को एक इंसान के रूप में देखती हूं- विलो: विलो ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में बिलबोर्ड से बोला है कि, ‘मैं अपने पूरे परिवार को एक इंसान के रूप में देखती हूं और मैं उन्हें पूरी मानवता के लिए प्यार करती हूं और स्वीकार भी कर रही हूँ। जिस स्थिति में हम अभी हैं, उसकी वजह से कभी-कभी हमारी मानवता को स्वीकार नहीं किया जाने वाला है k और हमसे इस तरह के कार्ट को करने की अपेक्षा की जाती है जो कि एक हेल्दी इंसान की जिंदगी के लिए सही नहीं है और ईमानदार होने के लिए भी सही नहीं है।’

विल स्मिथ की पत्नी का उड़ा था क्रिस रॉक ने मजाक: खबरों का कहना है कि क्रिस रॉक ने विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के गंजे सिर के बारे में कमेंट करते हुए मजाक उड़ा दिया था और इसी मजाक के लिए विल स्मिथ ने क्रिस रॉक को सबके सामन इवेंट में ही थप्पड़ मार दिया। बीते माह ही विल स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किए गए एक वीडियो में दूसरी बार क्रिस रॉक से माफी मांगी थी। इस वीडियो में उन्होंने अपनी मां से भी माफी मांगी और क्रिस रॉक समेत उनके परिवार से भी माफी मांगी और ये क्लियर करते हुए बोला है कि, उनकी पत्नी ने उन्हें ऑस्कर की रात के दौरान चुनाव करने के लिए बोला था। विल ने ये भी कहा कि वो क्रिस के पास पहुंचे थे लेकिन कॉमेडियन क्रिस रॉक बात करने के लिए ही तैयार नहीं थे।

सबके दिलों पर जादू चलाने वाली इस एक्ट्रेस ने दुनिया को कहा अलविदा

MALIBU में नजर आई किम की बहन

कानूनी विवादों में फंसे एज्रा मिलर, लगे कई गंभीर इल्जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -