मोदी के साथ मिलकर मैं सारे देश से कांग्रेस को साफ करूंगा
मोदी के साथ मिलकर मैं सारे देश से कांग्रेस को साफ करूंगा
Share:

हैदराबाद: अपने एक बयान में एमआईएम विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी ने सबको चौंका दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एमआईएम विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी जो कि हमेशा से ही अपने निशाने पर भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेते रहा है तथा इन पर हमेशा से ही आक्रामक रहने वाले एमआईएम विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी ने कहा है कि एमआईएम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिलकर भारत में मौजूद कांग्रेस को देश से उखाड फेंकेंगे।

यहां से कांग्रेस के वजूद को ही समाप्त कर देंगे. आपको बता दे कि यह बात एमआईएम विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी एक वीडियो में बोलता हुआ दिखाई दे रहा है. यह पता चला है कि एमआईएम विधायक अकबरूद्दीन ने अपना यह बयान 30 जनवरी को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की बाबा नगर में हुई आम जनसभा में कही थी.

ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (जीएचएमसी) चुनाव के मद्देनजर यह सभा हुई थी। वीडियो में, अपने भाषण के अंत में अकबरूद्दीन ने यह हैरान कर देने वाला बयान दिया। अपने इस बयान में एमआईएम विधायक अकबरूद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर और भी जबरदस्त रूप से प्रहार करते हुए कहा था कि कांग्रेसी नेता गांधी परिवार के गुलाम हैं। नरेंद्र मोदी के साथ मिलकर मैं सारे देश से कांग्रेस को साफ करूंगा।  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -