एटाला राजेंद्र को ही वोट देंगी विजयशांति, जानिए क्यों...?

करीमनगर: विजयशांति ने गुरुवार को हुजूराबाद शहर में एटाला जमुना व अन्य के साथ मिलकर प्रचार किया। सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि एटाला का नाम सोशल मीडिया पर हर जगह सुना जा सकता है और लोग कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव जो भी देंगे, ले लेंगे लेकिन वह राजेंद्र को ही वोट देंगी। राजेंद्र की जीत की जिम्मेदारी बीजेपी नेताओं से ज्यादा लोगों ने ली है।

विजयशांति ने कहा कि छह बार चुनाव जीतना उनकी ईमानदारी और ईमानदारी को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि केसीआर ने अलग तेलंगाना के गठन की घोषणा से एक दिन पहले जबरन उनकी पार्टी का टीआरएस में विलय कर दिया था और उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया था। लोग बदलाव चाहते हैं और उन्होंने केसीआर के सभी झूठों को समझा, जिन्होंने नेताओं को गौरवान्वित किया। इस्तेमाल किया और बाद में उन्हें छोड़ दिया।

भाजपा नेता ने जानना चाहा कि टीआरएस सरकार पिछले 60 दिनों से दलित भाइयों को क्यों नहीं दे रही है और बैंक खाते क्यों बंद कर दिए गए हैं। उन्होंने दलित बंधु योजना को लागू करने की मांग को लेकर लोगों से कल (शुक्रवार) से टीआरएस नेताओं के घरों के सामने धरना देने का आह्वान किया. विजयशांति और इज़मुना ने मतदाताओं से एटाला राजेंदर को भारी बहुमत से चुनने का आग्रह किया।

चीन में बढ़ते कोरोना मामले के बीच रद्द हुई अंतरराष्ट्रीय एयरलाइनों की उड़ाने

भारत-पाक T20 World Cup मैच से पहले ग्राउंड में नजर आएँगे अक्षय-कैटरीना!

भारतीय वैक्सीन 'कोवैक्सिन' को मंजूरी कब ? WHO बोला- अप्रूवल में कभी-कभी ज्यादा समय लग जाता है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -