इस फिल्म में लीड रोल कर सकते है वेंकटेश दग्गुबती
इस फिल्म में लीड रोल कर सकते है वेंकटेश दग्गुबती
Share:

आज दुनियाभर में कोरोना वायरस के कारण शुरू हुए लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री समेत सभी फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगी हुई है. ऐसे में सभी डायरेक्टर्स अपनी आने वाली फिल्म की स्क्रिप्ट पर घर बैठे ही काम कर रहे हैं और इन फिल्मों के लिए बतौर लीड एक्टर का चुनाव भी घर से ही किया जा रहा है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर त्रिनाधा राव नक्कीना ने अपनी फिल्म के लिए हीरो चुन लिया है. उनकी इस फिल्म में वेंकी मामा अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती मुख्य भूमिका निभाएंगे. फिल्म में 'प्रगति रोजु पंडेज' अभिनेता 'साई धर्म तेज' भी नजर आएंगे. इस बारे में मेकर्स ने अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन जल्द ही वो इस बारे में बड़ा खुलासा करेंगे.

जानकारी के लिए हम बता दें कि साउथ निर्देशक त्रिनाद राव नक्कीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और वेंकटेश को यह काफी पसंद आई है. साउथ में वेंकटेश दग्गुबाती को विक्टरी वेंकटेश के नाम से जाना जाता है. पिछले साल उन्हें फिल्म वेंकी मामा में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म में नागा चैतन्य, राशी खन्ना और पायल राजपूत भी लीड रोल में नज़र आ चुके है. इसी साल वेंकटेश दग्गुबाती ने भी ब्लॉकबस्टर फिल्म F2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन में भी अभिनय किया. इन दोनों फिल्मों की अपार सफलता को देखते हुए त्रिनाधा राव नक्कीना ने वेंकटेश का नाम अपनी अगली फिल्म के लिए चुना है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार त्रिनाधा राव नक्कीना इससे पहले 'नेनू लोकल' और 'आयुष्मान भवा' जैसी कई फिल्मों के राइटर रह चुके हैं. अगर बात बनती है तो त्रिनाधा राव नक्कीना और वेंकटेश दग्गुबाती इस फिल्म के जरिये दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया और फैंस के दिलों को जीत लिया. वेंकटेश दग्गुबाती जल्द ही फिल्म 'असुरन' के तेलुगु रीमेक में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. फैंस भी उनकी इस फिल्म को बड़े परदे पर देखने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

साउथ इंडस्ट्रीस में छाया शोक, इस टीवी एक्ट्रेस का हुआ निधन

स्टाइलिश पोज देती नजर आई ये एक्ट्रेस, यहां देखे फोटो

सोशल मीडिया पर कौसानी ने साझा किया अपना ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -