सचिन का अपमान होते देख बोले देवेंद्र फडणवीस- 'क्या बर्दाश्त करेंगे MVA के नेता'
सचिन का अपमान होते देख बोले देवेंद्र फडणवीस- 'क्या बर्दाश्त करेंगे MVA के नेता'
Share:

महाराष्ट्र: किसान आंदोलन के मसले पर कई इंटरनेशनल हस्तियों के बयान सामने आए हैं। आप जानते ही होंगे इस लिस्ट में पॉप स्टार रिहाना भी शामिल हैं। अब इसी बीच देश के कई सेलिब्रिटीज, नेताओं और खिलाड़ियों के भी ट्वीट्स सामने आए हैं। इनमे से किसी ने किसान आंदोलन को सही बताया है तो किसी ने गलत। इसी लिस्ट में शामिल रहे हैं पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर। उन्होंने भी विदेशियों के ट्वीट पर रिएक्ट किया, वहीं अब इस मुद्दे पर सियासत शुरू हो गई है। जी दरअसल बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने महा विकास आघाडी (MVA) के नेताओं पर निशाना साधा।

हाल ही में देवेंद्र फडणवीस ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने कहा है कि, 'क्या महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार के नेता भारत रत्न और मराठा प्राइड सचिन तेंदुलकर के अपमान को बर्दाश्त करेंगे?' आप सभी को हम यह भी बता दें कि, किसान आंदोलन को लेकर इंटरनेशनल हस्तियों के ट्वीट पर सचिन के रिएक्ट करने पर कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं। बीते कल ही केरल में यूथ कांग्रेस ने सचिन के विरोध में उनके पोस्टर लेकर नारेबाजी की। अब इसी को लेकर फडणवीस ने MVA के नेताओं पर निशाना साधा।

क्या कहा था सचिन तेंदुलकर ने- जी दरअसल बीते बुधवार को सभी इंटरनेशनल हस्तियों को जवाब देते हुए सचिन तेंदुलकर ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, 'भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं। भारतीय लोग भारत को जानते हैं और उन्हें ही भारत के लिए फैसला लेना चाहिए। आइए एक राष्ट्र के रूप में एकजुट रहें।' इस ट्वीट के अंत में सचिन ने #IndiaTogether और #IndiaAgainstPropaganda का इस्तेमाल किया था। वैसे सचिन के ट्वीट के बाद विराट कोहली, अनिल कुंबले, सुरेश रैना समेत कई बड़े क्रिकेटर्स ने भी ट्वीट किये थे।

सचिन तेंदुलकर की तस्वीर पर 'कांग्रेस' ने क्यों पोती कालिख ? जानें पूरा माजरा

आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वर्चुअली 437 ए के मुचलके पेश करेंगे सलमान

MP: रैगिंग की दोषी 4 छात्राओं को मिली 5 साल की जेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -