क्या त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  भाजपा में जाएंगे  ?
क्या त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा में जाएंगे ?
Share:

अगरतला : त्रिपुरा में जारी चुनावी गतिविधियों के बीच प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और शाही परिवार के सदस्य प्रद्योत विक्रम माणिक्य के भाजपा में जाने की अटकलों का बाजार गर्म है. अटकलों को इसलिए बल मिला क्योंकि प्रद्योत मंगलवार को यहां राज्य में भाजपा के चुनाव प्रभारी हिमंत विश्वशर्मा से मिले. यदि अटकलें सच साबित होती हैं तो यह कांग्रेस को के लिए बड़ा झटका होगा.

बता दें कि प्रद्योत ने अपनी सफाई में इस मुलाक़ात को राजनीति से परे बताया है. जबकि हिमंत विश्वशर्मा ने कहा कि प्रद्योत के पार्टी में शामिल होने से चुनावी संभावनाएं और बेहतर होंगी.राज्य के आदिवासी इलाकों कीकरीब 20 सीटों पर प्रद्योत का अच्छा असर है.आपको जानकारी दें दें कि प्रद्योत के दादा वीर विक्रम किशोर माणिक्य बहादुर त्रिपुरा के अंतिम राजा थे.

उल्लेखनीय है कि त्रिपुरा में जीत पक्की करने के लिए भाजपा की कोशिशें तेज हो गई है .इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी त्रिपुरा में  दो बार दौरा कर रैलियों को संबोधित करेंगे. मोदी आठ फरवरी को राज्य के शांतिरबाजार और कैलाशहर में दो चुनावी रैलियों के अलावा 15 फरवरी को अगरतला में एक रोड शो भी करेंगे. जबकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष देब के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राज्य में 11 से 18 फरवरी तक पूरे एक हफ्ते प्रचार करेंगे.

यह भी देखें

मेघालय में राहुल ने आरएसएस पर निशाना साधा

त्रिपुरा में भाजपा ने अपनों पर जताया भरोसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -