अपने टीवी सीरियल्स के चलते चर्चाओं में काई बार आ चुके है  ये रिश्ता के प्रोड्यूसर
अपने टीवी सीरियल्स के चलते चर्चाओं में काई बार आ चुके है ये रिश्ता के प्रोड्यूसर
Share:

यह बात तो हम सभी जानते ही है कि एकता कपूर को टीवी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. एकता (बालाजी टेलीफिल्मस) ने एक से बढ़कर एक सीरियल्स दिए. एकता ने हर तरह की ऑडियंस को ध्यान में रखकर सीरियल्स बनाए, फिर चाहे वो क्योंकि सास भी कभी बहू थी हो या पवित्र रिश्ता या फिर हम पांच. एकता के सीरियल दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते है. उनका सीरियल कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य तो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर हमेशा ही बना रहता हैं.

टीवी जगत में ऐसे भी कई सीरियल हैं जो बहुत फेमस हैं और लंबे समय से फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. परन्तु उन्हें एकता के प्रोडेक्शन हाउस ने नहीं बनाया. यदि बात की जाए ऐसे ही एक प्रोडेक्शन हाउस की, जिसने एक कई अच्छे सीरियल ऑडियंस को दिए है. इस प्रोडेक्शन हाउस का नाम है 'Director’s Kut Productions'. राजन शाही इस प्रोडेक्शन हाउस के फाउंडर हैं .

राजन शाही अपने सीरियल को लेकर चर्चा में रहते हैं. सीरियल सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करते हैं. सीरियल में ट्विस्ट एंड टर्न कहां और कैसे लाना ये वो बखूबी जानते हैं. उनकी सीरियल की हिट लिस्ट बढ़ती जा रही है. उनके सीरियल को मिलते प्यार को देखकर अगर ये कहा जाए कि वो आने वाले समय में टीवी की दुनिया में बड़ा नाम साबित होंगे तो ये अतिशियोक्ति नहीं होगी.

राजन शाही के फिलहाल चार सीरियल टीवी पर टेलीकास्ट किया जा रहा है. स्टार प्लस पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'अनुपमां' और एक मराठी सीरियल भी है जिसका नाम है 'आई कुठे काय करते' और चारों ही सीरियल को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. राजन शाही के ये रिश्ता क्या कहलाता है तो 3000 एपिसोड्स भी पूरे कर लिया है. उनकी हिट लिस्ट आगे बढ़ती जा रही है.

राजन शाही के चर्चित सीरियल: जानकारी के लिए हम बता दें कि राजन शाही ने इससे पहले सपना बाबुल का बिदाई, कुछ तो लोग कहेंगे, तेरे शहर में, इत्ती खुशी, बावले उतावले, चांद छुपा बादल में, मात-पिता के चरणों में स्वर्ग जैसे कई चर्चित सीरियल दिए हैं.

शहनाज़ गिल ने अपने फैंस से की होश उड़ा देने वाली मांग

कसौटी ज़िंदगी की 2 में मिस्टर बजाज चलने वाला है शातिर चाल, जानिए क्या होगा अंजाम

अपने खूबसूरत लुक से फैंस पर बिजली गिरा रहीं है मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -