क्या WhatsApp का यह न्यू फीचर लोगो के द्वारा पसंद किया जायेगा?
क्या WhatsApp का यह न्यू फीचर लोगो के द्वारा पसंद किया जायेगा?
Share:

प्राप्त सूत्रों के अनुसार सुनने में आ रहा है कि whatsApp UPI बेस्ड डिजिटल पेमेंट सर्विसेज सिस्टम लाने की तैयारी कर रहा है, यह सर्विस वर्ष के अंत में लांच हो सकती है, वेसे आपको बता दे कुछ ही दिनों पहले आये whatsApp  के फीचर whatsApp स्टेटस स्टोरी को लोगो ने अच्छा खास पसंद नहीं किया.

द कैन में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक whatsApp भारत में डिजिटल ट्रांजेक्शन बिज़नस को लीड करने के लिए किसी को नियुक्त करने कि सोच रहा है जिसे आधार, यूपी और भीम डिजिटल ट्रांजेक्शन सेवाओ कि जानकारी रखता हो, whatsApp की पेमेंट सेवा आने वाले 6 महीनो में लांच हो सकती है, कंपनी के रिकॉर्ड की बात करे तो फेसबुक की कंपनी व्हाट्सएप्प डिजिटल बाजार में अच्छी पकड़ है,

अगर व्हाट्सएप्प की पेमेंट सर्विस शुरू होती है, तो डिजिटल पेमेंट को काफी बढ़ावा मिलेगा. माना यह भी जा रहा है कि यूज़र्स के ट्रांजेक्शन की डिटेल और फेसबुक को भेजी जा सकती है, जिससे फेसबुक यूज़र्स के पसंद के विज्ञापन दिखा सके. 

whatsApp के पास काफी यूज़र्स है ऐसे में अगर whatsApp पेमेंट  सेवा चालू करता है, यह काफी पॉपुलर होने के चांस है, वेसे भी भारत में डिजिटल मीडिया का क्रेज़ चल रहा है, अव गूगल जैसे बड़ी कंपनी भी अपना वॉलेट रखती है,    

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे अव स्टोरी शेयर करे.

क्या WhatsApp के नये फीचर से फिर बढ़ेगी परेशानी?

योगी सरकार ने शिकायत के लिए जारी किया Whatsapp नंबर

किसी खास दोस्त ने व्हट्सएप पर किया ब्लॉक तो जाने कैसे करे खुद को अनब्लॉक

WhatsApp पर पुराना स्टेटस फीचर कैसे लगाए !

WhatsApp में आ गया है स्टेटस फीचर, ऐसे करे इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -