जल्द ही सिनेमा घरों में एक दूसरे को टक्कर देगीं अल्लू और महेश बाबू की यह फिल्मे
जल्द ही सिनेमा घरों में एक दूसरे को टक्कर देगीं अल्लू और महेश बाबू की यह फिल्मे
Share:

महेश बाबू और अल्लू अर्जुन की फिल्मों की किसी भी तरह Naa Peru सूर्या और Bharat Ane Nenu time रिलीज होने की तारीख फिक्स हो ही गई. वहीं वर्ष 2018 में, दोनों टकराव से बच गए लेकिन 2020 में, अला वैकुंतापुरमुलु और सरिलरु नीकेवेरु को एक ही सीज़न में रिलीज़ किया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार क्लैश का परिणाम दोनों फिल्मी टीमों के कलेक्शन पोस्टर के साथ लड़ना था और असली और नकली के बारे में युद्ध इतना मजबूत हो गया था कि उस समय अधिकांश उद्योग को दो समूहों के रूप में विभाजित किया गया था. वास्तव में, किसी ने भी कलेक्शन क्लैश का समर्थन नहीं किया और कुछ लोगों ने कहा कि निर्माताओं को हॉलीवुड को एक वास्तविक स्रोत की तरह नंबर देने चाहिए, जो बाद में संकलित करेगा और रिलीज करने वाले है. वहीं इस बारें में वह कहते है कि हमें नहीं पता कि यह प्रणाली कभी तेलुगु सिनेमा में अस्तित्व में आएगी या नहीं.

क्या फिर से महेश बनाम अल्लू अर्जुन होंगे?: जानकारी के लिए हम बता दें कि  पुष्पा और सरकारू वैरी पाटा भी 2021 समर के दौरान आ रहे हैं. परशुराम समर के दौरान एसवीपी जारी करना चाहते हैं और हम पुष्पा के बारे में नहीं कह सकते. सुकुमार कुछ अंतराल के साथ छह महीने के समय में शूटिंग को पूरा करने की योजना बना रहे हैं.

ब्लैक साड़ी में खूबसूरत दिखी ये एक्ट्रेस, दीवाने हुए लोग

कोयल के इस क्यूट अंदाज ने सोशल मीडिया पर बिखेरा जादू, यहां देखे फोटो

अभिनेत्री प्रियंका ने साझा किया अपना ये खूबसूरत फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -