क्या 2023 में आएगा पृथ्वी पर भूचाल,होगी  बाबा वेंगा की भविष्वाणी सत्य
क्या 2023 में आएगा पृथ्वी पर भूचाल,होगी बाबा वेंगा की भविष्वाणी सत्य
Share:

 भविष्यवाणी करने वाले बाबा वेंगा की सारी बाते सच साबित होती है। बाबा वेंगा ने 9/11 के लिए की गई भविष्वाणी भी सही साबित हुई थी। बाबा वेंगा की बातें कभी गलत नहीं होती है। एक भविष्वाणी बाबा वेगा ने साल 2023 में लोगों को मौसम, भूकंप, तूफान से तबाही झेलनी पड़ सकती है, लोग इस बात से अभी भी चिंता में है। बाबा वेंगा की 12 वर्ष की उम्र में ही आंख की रोशनी चली गई थी। बाबा वेंगा ने अपनी मौत से पहले सन् 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं।

वर्ष 2022 में रूस और यूक्रेन का महायुध्य अभी तक चल रहा है। दोनों देशों के बीच चल रहे युद्ध का खामियाज़ा पूरी दुनिया को भुगतना पड़ रहा है । अपनी भविष्यवाणियों के लिए मशहूर भविष्यवत्ता बाबा वेंगा ने कई साल पहले ही तीसरे विश्वयुद्ध की भविष्यवाणी कर दी थी। उनके अनुसार, साल 2023 में तीसरे विश्व युद्ध जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती है, बाबा वेंगा यूरोप के बुल्गारिया में रहती थीं, उनका जन्म साल 1911 में हुआ था, बाबा वेंगा की अगस्त 1996 में मृत्यु हो गई थी मरने से पहले ही बाबा वेंगा ने साल 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं। 

बाबा वेंगा ने एक भविष्यवाणी ऐसी भी की थी साल 2023 में एक समय ऐसा भी आ सकता है। जब धरती पर एलियन आ सकते है और बहुत तबाही मचा सकते है। जिससे पृथ्वी की धूरी बदल जाएगी. जो खतरनाक साबित हो सकता है, अगर ये कथन सही साबित होता है तो पृथ्वी सूर्य के और निकट आ जाएगी।  ऐसा होने से पृथ्वी का तापमान बढ़ जायेगा, और अगर पृथ्वी अपने धुरी से हट कर सूरज से दूर चली गई तो पृथ्वी पर और भी ठण्ड बढ़ जाएगी इससे पूरी दुनिया बर्फ बन जाएगी, जिससे चारों तरफ अंधेरा छा जाएगा।

यह मछली बना देगी आपको मालामाल, जानिए कौन सी मछली है आपके लिए शुभ

इन राशियों वालों के खुलेंगे भाग, जानिए कोण बनेगा धनवान और किसकी खुलेगी किस्मत

इन मंत्रों के साथ ज्येष्ठ पूर्णिमा पर करें पूजा, तिजोरी नहीं होगी खाली 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -