इंदौर में होगा विश्व जूनियर सर्किट फाइनल

नई दिल्ली : अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (ITTF) इस बात की घोषणा करते हुए कहा की विश्व जूनियर टेबल टेनिस सर्किट फाइनल्स का आयोजन भारत में ही होगा। अंतर्राष्ट्रीय टेबल टेनिस महासंघ (ITTF) ने कहा की फाइनल्स का आयोजन अगले साल 22 से 25 जनवरी तक इंदौर में होगा। 

भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) द्वारा भारत पांचवें अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा। इससे पहले इस साल भारत ने जयपुर में एशिया कप (मार्च), नई दिल्ली में एसएएफ चैम्पियनशिप (मई) और इंदौर में इंडियन ओपन (सितम्बर) की मेजबानी की थी और इसके बाद अब दिसंबर में सूरत में राष्ट्रमंडल चैम्पियनशिप का आयोजन होगा।  इसके बाद आगामी साल जनवरी में इंदौर में विश्व जूनियर टेबल टेनिस सर्किट फाइनल्स आयोजित होंगे। इससे पहले साल 2011 में भारत ने हैदराबाद में विश्व जूनियर फाइनल्स की मेजबानी की थी।

आगामी साल जनवरी में इंदौर में विश्व जूनियर टेबल टेनिस सर्किट फाइनल्स टूर्नामेंट में शीर्ष 16 लड़के और लड़कियां भाग लेंगी। इसकी ईनामी राशि 36,000 डॉलर है। हर देश के दो लड़के और लड़कियां इस विश्व जूनियर टेबल टेनिस सर्किट फाइनल्स टूर्नामेंट में भाग लेंगी।

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -