क्या यूपी चुनाव के बाद भाजपा से गठबंधन कर लेगी बसपा ? अब मायावती ने दिया जवाब
क्या यूपी चुनाव के बाद भाजपा से गठबंधन कर लेगी बसपा ? अब मायावती ने दिया जवाब
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती ने भाजपा के साथ गठबंधन को लेकर जारी खबरों को खारिज कर दिया है. इससे भाजपा की बी टीम होने की अटकलों पर विराम लग गया है. बता दें कि बीते दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रशंसा की थी, जिसने बाद मीडिया में भाजपा को भाजपा की B टीम बताया जा रहा था.

मायावती ने इस पर कहा कि इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है. बसपा, भाजपा की बी टीम होती, तो फिर समाजवादी पार्टी (सपा) ने यूपी में एक बार विधानसभा और दूसरी बार लोकसभा का चुनाव बसपा के साथ गठबंधन कर क्यों लड़ा था. दरअसल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी चैनल को दिए गये इंटरव्यू में कहा था कि मायावती की जमीन पर अपनी पकड़ तो है, लेकिन यह सीट में कितना बदलेगी, यह उन्हें  नहीं पता है. शाह ने यह भी कहा था कि जाटव और मुस्लिम वोट बड़ी तादाद में मायावती के साथ ही जाएगा.

शाह के इस इंटरव्यू के बाद मीडिया में यह कयास लगने लगे थे कि आवश्यकता पड़ने पर बसपा, भाजपा के साथ जा सकती है. बसपा की प्रासंगिकता बरकरार रहने संबंधी अमित शाह के बयान के बारे में सवाल किए जाने पर मायावती ने कहा कि यह उनकी महानता है कि वह सच को स्वीकार कर रहे हैं. मैं उनसे यह भी कहना चाहती हूं कि यूपी में बसपा को न केवल दलितों और मुसलमानों के, बल्कि अन्य पिछड़ा वर्ग तथा अगड़ी जातियों के भी वोट मिल रहे हैं. 

'सत्ता के लिए कुछ भी कर सकते हैं केजरीवाल..', मुन्नवर राणा बोले- कुमार विश्वास के आरोप झूठ नहीं

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -