राजस्थान CM ने की उच्चस्तरीय बैठक, कहा- '15 दिन के लिए सख्त फैसले लिए जाएंगे'
राजस्थान CM ने की उच्चस्तरीय बैठक, कहा- '15 दिन के लिए सख्त फैसले लिए जाएंगे'
Share:

जयपुर: राजस्थान में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। यहाँ लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार सख्ती बरत रही है। हाल ही में CM अशोक गहलोत ने एक ब्यान दिया है कहा है कि, 'राज्य सरकार अगले 15 दिनों के लिए सख्त फैसले लेगी।' इसी के साथ CM गहलोत ने ये भी साफ किया कि 'कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकना और जीवन बचाना सर्वोच्च प्राथमिकता है।' इसके आलावा CM अशोक गहलोत ने बीते शनिवार रात को अधिकारियों के साथ एक उच्चस्तरीय बैठक की।

इस बैठक में राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति और वैक्सीनेशन के बारे में चर्चा की गई। इस बैठक के बाद सीएम गहलोत ने ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि, 'कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकना और जीवन बचाना सरकार की पहली प्राथमिकता है।' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर समीक्षा बैठक के बाद ये फैसला लिया गया है कि अगले 15 दिनों के लिए सख्त फैसले लिए जाएंगे और इस मामले में सभी दिशानिर्देश और एसओपी जल्द ही जारी किए जाएंगे।'

वैसे आप सभी जानते ही होंगे इस समय कोरोना का कहर राजस्थान में तेजी के साथ बढ़ रहा है। बीते चौबीस घंटों में 1675 नए मामले सामने आए हैं और इसमें से तीन लोगों की मौत हुई है। इसके अलावा 418 लोगों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। वहीँ राज्य में इस समय 11 हजार 738 एक्टिव मामले हैं और अब तक 2 हजार 827 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 3,23,031 लोग अब तक कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके हैं।

ट्विंकल ने शेयर की कच्चे आम की तस्वीर, कहा- 'दशहरी, चौसा और लंगड़ा'

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के ओवैसी, अमानतुल्लाह बोले- 'जुबान और गर्दन काट देनी चाहिए'

महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना का कहर, 24 घंटे में मिले 49447 नए मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -