क्या TMC ज्वाइन करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी ? ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद खुद दिया जवाब
क्या TMC ज्वाइन करेंगे सुब्रमण्यम स्वामी ? ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद खुद दिया जवाब
Share:

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के दिल्ली दौरे के दूसरे दिन भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली स्थित साउथ एवेन्यू के दीदी के ठिकाने पर पहुंच कर उनसे मुलाकात की. सुब्रमण्यम स्वामी तक़रीबन साढ़े तीन बजे ममता बनर्जी से मिलने पहुंचे. वह 20 से 25 मिनट तक उनके साथ रहे. ममता बनर्जी से मिलने के बाद स्वामी ने TMC ज्वाइन करने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा मैं तो आलरेडी जॉइंड हूं. मैं तो सभी समय उनके साथ हूँ.

हालाँकि, स्वामी ने सवाल का स्पष्ट जवाब नहीं दिया. बता दें कि आज ही ममता बनर्जी शाम पांच बजे पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाली हैं. बता दें कि दिल्ली दौरे के पहले दिन ममता बनर्जी की उपस्थिति में कांग्रेस के पूर्व नेता अशोक तंवर और कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने TMC का दामन थाम लिया था. विधानसभा चुनाव के बाद ममता बनर्जी का पूरे देश में विस्तार करने के उद्देश्य से TMC का पार्टी तोड़ो अभियान जारी है. आज स्वामी की ममता बनर्जी से मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है.

बता दें कि ममता बनर्जी और सुब्रमण्यम स्वामी के बहुत पुराने रिश्ते हैं और ममता बनर्जी की रोम यात्रा निरस्त होने पर भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने मोदी सरकार के फैसले पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि ममता बनर्जी को रोम जाने से किसलिए रोका गया है ? केंद्र सरकार के इस फैसले के बाद ममता बनर्जी ने निशाना साधा था. बता दें कि सुब्रमण्यम स्वामी लगातार भाजपा सरकार पर हमला बोलते रहते हैं. कई बार वह आर्थिक मसलों पर पीएम मोदी को घेर चुके हैं.

मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, 80 करोड़ गरीबों को मार्च तक मिलेगा मुफ्त राशन

अखिलेश यादव का बड़ा चुनावी ऐलान, किसान आंदोलन के शहीदों के लिए की ये घोषणा

महाराष्ट्र में भी जल्द खुलेंगे स्कूल, कल तरीकों का ऐलान कर सकते हैं सीएम ठाकरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -