फादर टाॅम को छुड़ाने के लिए हो रहे हैं प्रयास
फादर टाॅम को छुड़ाने के लिए हो रहे हैं प्रयास
Share:

नईदिल्ली। इस्लामिक स्टेट आॅफ इराक के चंगुल में फंसे फादर टाॅम उझुन्नलिल का वीडियो सामने आने के बाद अब इस मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा है कि उन्हें यमन से छुड़वाने का प्रयास किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा है कि उन्होंने फादर टाॅम का वीडियो देखा। टाॅम एक भारतीय हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कहा कि प्रत्येक भारत का जीवन बहुमूल्य है।

उनका कहना था कि उन्होंने फादर एलेक्स प्रेम कुमार और जुडिथ डिसूजा को अफगानिस्तान से मुक्त करवाया। इस मामले में विदेश मंत्री उझुन्नलिल द्वारा कहा गया कि फादर टाॅम को छुड़वाने के लिए वे किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं अपनी ओर से सरकार पूरे प्रयास कर रही है और उन्हें छुड़ाने के लिए वहां की सरकार के साथ समन्वित प्रयासों पर ध्यान दे रही है।

इस मामले में सुषमा ने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा कि यह वीडियो मैंने देखा है और फादर टाॅम के जीवन को बचाने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस्लामिक स्टेट द्वारा मार्च माह में यमन के अदन में वृद्धाश्रम पर हमला कर दिया गया। इस हमले के दौरान फादर टाॅम को आईएसआईएस ने पकड़ लिया और बंधक बना लिया। वृद्धाश्रम मदर टेरेसा के मिशनरीज़ आॅफ चैरिटी द्वारा संचालित है।

आपने देखी सुषमा स्वराज की अनदेखी तस्वीरें?

सुषमा स्वराज का हुआ सफल किडनी

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास...

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -