जल्द लांच होगा Oppo A71 का नया रूप
जल्द लांच होगा Oppo A71 का नया रूप
Share:

चीन की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने पिछले साल लांच किए Oppo A71 स्मार्टफोन का 2018 मॉडल पेश किया है. इसे Oppo A71s नाम दिया गया है. इस स्मार्टफोन को फ़िलहाल घरेलु बाजार में ही पेश किया गया है. साथ ही इसके भारत में उपलब्ध कराये जाने के बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गयी है. जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन के स्पेक्स भी Oppo A71 के जैसे ही है. हालांकि इसे 9,990 रूपए की कीमत पर लांच किया जा सकता है.

Oppo A71s के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2-इंच की HD डिस्प्ले दी गयी है जिसका रेजोल्युशन 1280×720 पिक्सेल है. इसके कैमरा की बात करें तो कंपनी इसके रियर पैनल पर एक 13-मेगापिक्सल का सेंसर पेश कर सकती है. जो LED फ़्लैश के साथ आएगा. वहीँ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसके फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है.

इस स्मार्टफोन में 3जीबी की रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. इस स्मार्टफोन को एंड्राइड 7.1.2 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस किया जा सकता है. इसे ब्लैक और गोल्ड रंगों में पेश किया जा सकता है. साथ ही पावर के लिए इसमें 3000mah से ज्यादा की बैटरी दी जाने की उम्मीद है.

 

हुवावे जल्द लांच कर सकता है ये दमदार टेबलेट

ट्राई ने किया ऐलान, अब सिर्फ 4 रूपए में मिलेगी ये सेवा

आईफोन X जैसे फीचर्स के साथ भारत आएगा सस्ता iPhone

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -