अपनी फिल्म में बॉलीवुड का तड़का चाहता है यह हॉलीवुड सुपरस्टार, इस दिन करेगा धमाका
अपनी फिल्म में बॉलीवुड का तड़का चाहता है यह हॉलीवुड सुपरस्टार, इस दिन करेगा धमाका
Share:

हॉलीवुड के सुपरस्टार विल स्मिथ जल्द ही फिल्म अलादीन में जीनी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक़, अली बाबा 40 चोर की मशहूर कहानी को डिजनी स्टूडियो ने अपने ही अंदाज में ख़ास तरह से पेश किया है. साथ ही विल स्मिथ बॉलीवुड की दुनिया से किस कदर प्यार करते हैं, इसका अंदाजा इसी बात से आप लगा सकते हैं कि उन्होंने मेकर्स से 'अलादीन' में बॉलीवुड का अंदाज शामिल करने को कहा है और यह अब दुनिया देखने के लिए तैयार है. 

सुपरस्टार विल हाल ही में अपने एक शो के संबंध में भारत भी पहंचे थे. निर्देशक गाई रिची की फिल्म अलादीन में अहम रोल अदा कर रहे विल का कहना है कि वह किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट करने और उसमें काम करने को लेकर काफी उस्तुक हुए जा रहे हैं. टोक्यो मेंरेड कारपेट के दौरान स्मिथ ने कहा था कि, "अलादीन बेहतरीन फिल्म है... आपको ये पसंद आएगी. मैंने इस फिल्म में अपने बेस्ट बॉलीवुड अंदाज को पेश किया है.

जानकारी के मुताबिक़, फिल्म में एक प्रिंस अली का किरदार है और मैं गाई रिची (निर्देशक) से कहता रहा है कि तुम्हें बॉलीवुड का अनुसरण करना ही होगा, तुम्हें उन्हें पूरा बॉलीवुड लुक देना पड़ेगा.." यह पूछे जाने पर कि बॉलीवुड में वह किसका सपोर्ट करना पसंद करेंगे, उन्होंने कहा, "मैं भारत का दौरा कर रहा हूं, बैठक कर रहा हूं और बाहर घूम रहा हूं. आगे वे कहते है कि "मुझे नहीं पता कि हम क्या करना चाहते हैं, हालांकि हमें शुरुआत करनी चाहिए थी और हमें मिलकर इसका निर्माण करना चाहिए था." 'साथ हे आपको जानकारी के लिए बता दें कि अलादीन' भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 24 मई 2019 को रिलीज की जाएगी.

 

इस मॉडल ने दिखाया सेक्सी तन, तस्वीरें देख बहक उठेगा मन

साफ़-साफ दिखें इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट, आप भी हो जाएंगे दीवाने

बाथरूम में कुछ इस हाल में दिखीं यह मॉडल, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

Cannes 2019 : सारी हसीनाओं पर भारी पड़ी यह एक्ट्रेस, लेकिन स्कर्ट ने कर दिया शर्मसार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -