हॉलीवुड स्टार Will Smith के लिए फिर से तैयार हुआ 'राधा' सॉन्ग, इस फिल्म में आएगा नजर
हॉलीवुड स्टार Will Smith के लिए फिर से तैयार हुआ 'राधा' सॉन्ग, इस फिल्म में आएगा नजर
Share:

साल 2018 की शुरुआत में विल स्‍मिथ भारत आए थे. बता दें कि इस हॉलीवुड कलाकार को भारत काफी पसंद है. यहां आकर उन्होंने कई तरह का आनंद लिया था, जहां उन्होंने हरिद्वार में पूजा आरती की थी, तो साथ में ऑटोरिक्‍शा में भी वे घूमे थी. साथ हे उस दौरान उन्‍होंने रणवीर सिंह के साथ भी टाइम स्‍पेंड किया था, लेकिन उनके डांस नंबर को लेकर काफी चर्चा रही जिसका विडियो अब सामने आ गया है. 

आपको बता दें कि दरअसल, पुनीत मल्‍होत्रा की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' में यह डांस नंबर दिखाया जाएगा. इस फिल्‍म के मेकर्स ने आलिया भट्ट के 'राधा' वर्जन को विल और फिल्‍म की कास्‍ट के लिए एक बार फिर से तैयार किया है. बता दें कि हॉलीवुड स्टार द्वारा अपनी बकेट लिस्‍ट से एक एपिसोड शेयर किया गया है और उन्‍होंने बताया कि भारत के साथ उनका कैसा लगाव रहा है. बता दें कि भारत में अपनी ट्रिप के दौरान विल ने टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्‍या पांडे के साथ एक स्‍पेशल सीक्‍वंस फिल्‍माया था जिसका फर्स्‍ट लुक अब सामने आ गया है. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

विल स्मिथ ने अपने फेसबुक पेज पर जो एपिसोड शेयर किया है, उसमें वह ऐक्‍टर्स के साथ 'राधा' गाने पर डांस कर रहे हैं और भगवान कृष्‍ण की बांसुरी से चुनरी स्‍टेप तक, विडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि कैसे वह अपने डांस सीक्‍वंस के लिए तैयार हुए थे.  

यहां देखें वीडियो...

https://www.facebook.com/willsmithsbucketlist/videos/376106403118086/

Blank Trailer : आतंकवादी के रूप में नज़र आये करण कपाडिया, देखें वीडियो

जेल से छूटने के बाद कांग्रेस नेता शीला दीक्षित से मिलें राजपाल यादव, लड़ सकते हैं चुनाव ?

एक बार फिर पर्दे पर नज़र आएंगी श्रीदेवी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -