इस बॉलीवुड गायक की तारीफ करते नहीं थके विल स्मिथ, कहा- 'सही है ब्रो'
इस बॉलीवुड गायक की तारीफ करते नहीं थके विल स्मिथ, कहा- 'सही है ब्रो'
Share:

हॉलिवुड अभिनेता विल स्मिथ का बॉलिवुड प्रेम एक बार फिर दिखाई देने लगा है. आपको बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'अलादीन' के लिए बादशाह ने हिन्दी में गाना गाया है जिसका नाम 'सही है ब्रो' है और इस सॉन्ग को ऑडियंस का प्यार तो मिला ही है, वहीं अब विल स्मिथ की तारीफ ने सॉन्ग को बादशाह के लिए और भी खास बना दिया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि विल स्मिथ से मिली तारीफ का विडियो भी बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर भी डाला है. वहीं विडियो में ऐक्टर तारीफ करते हुए कहते हैं कि 'बादशाह, शानदार काम, यह खूबसूरत है और आपने जिस तरह से मूवी में इस्तेमाल हुई चीजों को गाने में यूज किया है वह फनी है. साथ ही आपने बहुत अच्छा काम किया. 

साथ ही आपको बता दें कि इसके बाद विल स्मिथ ने कहा है कि किस तरह उन्होंने मेकर्स से अपील की थी कि फिल्म को बॉलिवुड के लेवल का बनाया जाए और उन्होंने यह भी बताया कि वह हमेशा से ही बॉलिवुड डांस सीक्वेंस का हिस्सा बनना वे खुद भी चाहते थे. वहीं अंत में उन्होंने एक बार फिर बादशाह की तारीफ खूब की. दूसरी ओर हॉलिवुड ऐक्टर की तारीफ मिलने के बाद बादशाह ने भी अपनी खुशी जाहिर की और विल स्मिथ से कहा 'अब आपको प्रॉपर बॉलिवुड फिल्म कर ही लेनी चाहिए'. 

हॉलीवुड फिल्म MIB का हिस्सा बनेंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

हॉलीवुड में हिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर के साथ काम करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस

बेहद बोल्ड दिखीं यह मॉडल, सेक्सी फिगर और टांग कर देगी घायल

बास्केट संग खेलती नजर आई सूजी, बेझिझक दिखाएं अपने बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -