ऑस्कर अवार्ड्स को लेकर बिलकुल भी उत्साहित नहीं हैं विल स्मिथ
ऑस्कर अवार्ड्स को लेकर बिलकुल भी उत्साहित नहीं हैं विल स्मिथ
Share:

हॉलीवुड के स्टार विल स्मिथ जिन्होंने 2016 के ऑस्कर्स का बहिस्कार किया था, वो इस बार भी अपने लीडिंग रोल के लिए 2017 के ऑस्कर्स में नॉमिनेशन की आशा नहीं कर रहे हैं. वो कहते हैं कि मेरी लाइफ में ऐसा भी वक्त था जब बॉक्स ऑफिस मेरे लिए सब कुछ था और जब आप नॉमिनेट नहीं होते थे है. पार्टी में इन्वाइटेड होने का अलग ही मजा था लेकिन इसके अलावा कुछ नहीं था.

कोलेट्रल ब्यूटी फिल्म के लिए मूनलाइट को गोल्डन ग्लोब्स में बेस्ट मोशन पिक्चर (ड्रामा) में नॉमिनेशन मिला और हैरिस को भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए मोशन पिक्चर नॉमिनेशन मिला.विल स्मिथ ने कोलेट्रल ब्यूटी में मुख्य भूमिका निभाई है. 24 जून को उन्हें ऑस्कर नॉमिनेशन मिले या न मिले, स्मिथ के पास इस मूवी के बारे में कहने को बहुत अच्छी बाते है. उन्होंने इस फिल्म में एक ऐसे पिता का किरदार निभाया है जिसकी 6 साल कि बच्ची कि मौत हो जाती है.

वो तीन लेटर लिखते है जिसमे एक लेटर अपने प्यार को, एक वक्त को और एक मौत को लिखते हैं. अपनी अजीब सी मानसिक स्थिति के कारण वो इन लेटर्स को मेल करते हैं और उसके बाद प्यार,वक्त और मौत उनके लेटर का जवाब देते हैं. विल ने कहा कि इतनी बेहतरीन स्टोरी को भला में कैसे छोड़ सकता था इसलिए ही में इस फिल्म का हिस्सा बना.

अपनी सूरत से खिलवाड़ कर रहे पिट

सेक्सी और बाॅल्ड फोटो के चलते आए दिन चर्चा में रहती हैं निकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -