'जिन्न' बने विल स्मिथ, लोगों ने खूब उड़ाया मजाक
'जिन्न' बने विल स्मिथ, लोगों ने खूब उड़ाया मजाक
Share:

हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ हर फिल्म में अलग और दमदार किरदार निभाते है. इन दिनों वो अपनों आगामी फिल्म 'अलादीन' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में स्मिथ जिन्न का किरदार निभा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही स्मिथ का फर्स्ट लुक सामने आया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith) on

हाल ही में स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो वीडियो शेयर किए हैं जिसमे वो अलादीन बने नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं स्मिथ की बॉडी ब्लू कलर में नजर आ रही है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और स्मिथ के फैंस उनकी एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त लुक की भी खूब तारीफ कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोगों ने स्मिथ को उनके इस लुक के लिए ट्रोल कर दिया है.

कई यूजर ने उनके इस लुक दो देखकर तरह-तरह के कमेंट किए हैं. एक यूज़र ने स्मिथ का मजाक उड़ाते हुए कहा- 'विल स्मिथ जिन्न मेरे बुरे सपनो का शिकार करेगा.' वहीं एक और अन्य यूज़र ने लिखा है- 'विल स्मिथ के लुक को देखने के बाद अब मैं कभी नहीं सोउंगा.' किसी ने कहा- 'विल स्मिथ का लुक श्रेक के ब्लू वर्जन जैसा है.' आपको बता दें इस फिल्म को Guy Ritchie ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

रीटा ओरा ने एक बार फिर अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर कर बधाई फैंस की धड़कने

वैलेंटाइन डे पर देखे इस हसीना के सेक्सी फोटोज, बन जाएगा दिन

इस हसीना ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -