लॉकडाउन ने बुरा किया विल स्मिथ का हाल, फोटो शेयर कर कही ऐसी बात की फैंस भी है हैरान

May 04 2021 04:16 PM
लॉकडाउन ने बुरा किया विल स्मिथ का हाल, फोटो शेयर कर कही ऐसी बात की फैंस भी है हैरान

हॉलीवुड के जाने माने मशहूर सुपरस्टार विल स्मिथ ने हाल ही में अपनी शर्टलेस तस्वीर साझा कर एक ऐसा कैप्शन लिखा है जिसके पश्चात् उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में विल ने शॉर्ट्स पहने हैं तथा उसके ऊपर जैकेट को पहना है जो ओपन है। विल का तस्वीर देखकर पता चल रहा है कि वह किसी से बात कर रहे थे तथा किसी ने उनका कैंडिड तस्वीर ली है। अब विल ने इस तस्वीर को साझा करके प्रशंसकों को सच्चाई बताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith)

विल ने लिखा, ‘मैं आप सभी को सच बताना चाहता हूं। मैं अपने जीवन के अब तक के सबसे खराब शेप में हूं।’ विल के इस पोस्ट पर प्रशंसकों के अतिरिक्त स्टार्स भी बहुत प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि इतना भी खराब नहीं है, तो कोई कह रहा है कि आपके चेहरे के एक्सप्रेशन आपके कैप्शन से मैच हो रहे हैं।

बता दें कि विल हमेशा अपनी बॉडी को फिट रखते हैं। एक इंटरव्यू के चलते विल ने कहा था कि वह अपना वर्ककआउट पर पूरा ध्यान देते हैं। एक बार तो शूटिंग के चलते उनका पैर भी टूट गया था। विल ने बताया था, ‘मुझे आरम्भ से पता था कि ये मेरे लिए सबसे बड़ी फिल्म होने वाली थी। उस समय चोट लगने से मैं डर गया था क्योंकि वो मेरी मूवी के लिए सही नहीं था।’ विल ने आगे बताया था, ‘जब आप 47 वर्ष के होते हो तब कोई भी चोट छोटी नहीं होती। चिकित्सकों ने मुझे कहा था कि मैं 6 सप्ताह तक रेस्ट पर रहूंगा, किन्तु मैं ऐसा नहीं कर सकता था।’

असदुद्दीन ओवैसी ने की बंगाल हिंसा की निंदा, कहा- लोगों की जान न बचा पाना राज्य सरकार की नाकामी

बंगाल हिंसा को लेकर SC में याचिका दाखिल, मांग- राज्य सरकार से मांगी जाए 'एक्शन टेकन रिपोर्ट'

मंगलवार को जरूर करें ये उपाय, खत्म होगी धन से जुड़ी हर समस्यां