विल स्मिथ ने अंकल फिल के करैक्टर को लेकर ज़ाहिर की अपनी इच्छा
विल स्मिथ ने अंकल फिल के करैक्टर को लेकर ज़ाहिर की अपनी इच्छा
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विल स्मिथ ने अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए कहा है कि यदि लोकप्रिय टीवी शो ‘द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर’ का रीमेक बनता है तो वह इस शो में अंकल फिल का किरदार निभाना चाहेंगे. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्मिथ ने इस ओरिजनल सिटकॉम में किशोर लड़के विल का किरदार निभाया था. उन्होंने कहा कि अब उनकी उम्र दोबारा उन्हें इस किरदार को निभाने की अनुमति नहीं देती है.

स्मिथ ने टीवी शो द ग्राहम नॉर्टन शो के दौरान कहा, "मैं अंकल फिल का किरदार निभना चाहूंगा. मैं अब 50 बरस का हो गया हूं. मैं अब वह किरदार नहीं निभा सकता." इस एपिसोड के दौरान स्मिथ ने यह भी बताया कि 1990 के इस शो में कुछ चीजें ऐसी भी थी, जो उन्हें पसंद नहीं थी.

उन्होंने कहा, "यह मेरा पहला किरदार था और मैं उस समय सफलता को लेकर बहुत अधिक केंद्रित था इसलिए मैंने पूरी पटकथा और दूसरों के संवाद भी याद कर लिए थे, अगर आप शो की चार या पांच कड़ी देखेंगे तो आपको मैं दूसरों के संवाद दोहराता नजर आऊंगा. यह अजीब है और मैं अब इसे नहीं देख सकता." अब देखना यही है कि विल की यह इच्छा कब पूरी होती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिल थाम लीजिये क्योंकि अब सिंगर बनेंगी काजोल

‘NAAH’ को 20 दिनों में 5 करोड़ लोगों ने देखा

दिल थाम लीजिये क्योंकि अब सिंगर बनेंगी काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -