करण जौहर ने कर दिया खुलासा, SOTY 2' में विल स्मिथ होंगे या नहीं ?
करण जौहर ने कर दिया खुलासा, SOTY 2' में विल स्मिथ होंगे या नहीं ?
Share:

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करन जौहर की आने वाली फिल्म 'स्टूडेंस ऑफ द ईयर-2' (SOTY-2) फिल्म में हॉलीवुड कलाकार विल स्मिथ के नजर आने की संभावना भी जताई जा रही है. आपको बता दें कि इस बारे चर्चा तब से शुरू हुई है, जब से एक वायरल वीडियो में 'स्टूडेंस ऑफ द ईयर-2' के स्टार कास्ट के साथ हॉलीवुड सुपरस्टार विल स्मिथ को थिकरते हुए देखा गया है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 'स्टूडेंस ऑफ द ईयर-2' के ट्रेलर लांच के दौरान शुक्रवार को फिल्म में विल स्मिथ की मौजूदगी के बारे में जब करन जौहर से सवाल किया गया तो इस पर उन्होंने बेहद चौंकाने वाला जवाब दिया. तो उन्होंने इस पर मीडिया से कहा, "स्मिथ फेसबुक के एक शो 'बकेट लिस्ट' की शूटिंग करने के लिए भारत आए थे. इस लिस्ट के अनुसार उनकी एक इच्छा है कि वे बॉलीवुड गाने पर नृत्य करें."

आगे निर्माता करण जौहर ने फिल्म में स्मिथ के काम करने की बात पर बताया कि, फिल्म में विल स्मिथ होंगे या नहीं, इसका जवाब मैं नहीं दूंगा, आप लोगों को यह जानने के लिए फिल्म देखने जाना पड़ेगा. बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले वरूण धवन और सिद्धार्थ और अभिनेत्री आलिया भट्ट 'स्टूडेंस ऑफ द ईयर-2' में कैमियो की भूमिका में नजर आ सकते हैं. यह फिल्म 10 मई को बड़े पर्दे पर आने वाली है. वहीं कल इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है. 

 

 

यहां देखें वीडियो...

बॉक्स ऑफिस पर जारी है RAW की ताबड़तोड़ कमाई

मीका सिंह और कपिल ने मनाई बैसाखी, शेयर की पुरानी यादें

'कबीर सिंह' का ट्रेलर देख बाहुबली प्रभास के उड़े होश, शाहिद को किया फोन और...

तो क्या माँ बनने के लिए तैयार है दीपिका? जवाब जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -