विल स्मिथ ने परिवार के साथ इस अनोखे अंदाज़ में सेलिब्रेट किया क्रिसमस
विल स्मिथ ने परिवार के साथ इस अनोखे अंदाज़ में सेलिब्रेट किया क्रिसमस
Share:

हॉलीवुड कि दुनिया के सुपरस्टार विल स्मिथ ने अपने परिवार के साथ मिलकर शानदार क्रिसमस सेलिब्रेशन किया. सभी फैंस स्मिथ के घर हुए क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब उनका ये इंतजार खत्म हो गया है क्योकि हाल ही में विल स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियोस शेयर कर दिए हैं.

इन तस्वीरों को देखकर ही आप ये अंदाज़ा लगा सकते हैं कि स्मिथ ने इस क्रिसमस पार्टी में कितना एन्जॉय किया होगा. स्मिथ ने अपने परिवार के साथ मिलकर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. किसी तस्वीर में स्मिथ सांता की ड्रेस में नजर आ रहे हैं तो किसी में वो फनी क्रिसमस कैप लगाए हुए दिख रहे हैं. इस दौरान स्मिथ ने अपने फैंस को बधाई भी दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Will Smith (@willsmith) on

उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ada LOOOOVES Christmas! I think she’s finally Rubbin’ Off on the rest of us. And this #Pixel3 got us lookin’ all Caramel Creamy! Merry Christmas Eve, Everybody! सोशल मीडिया पर उनके क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो स्मिथ जल्द ही फिल्म अलादीन में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में जिनी का किरदार निभा रहे हैं.

83 की उम्र में हॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता का हुआ निधन

जस्टिन बीबर और हैली बाल्डविन के परिवार में जुड़ा ये नया सदस्य

इस हॉलीवुड सिंगर ने खुद के बारे में दिया चौंकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -