अपने इस विशेष अंदाज के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है Will Smith

हॉलीवुड के जाने माने मशहूर सुपरस्टार Will Smith आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। विल भारत में भी बहुत लोकप्रिय हैं। विल सनातन धर्म में भी बहुत आस्था रखते हैं। विल स्मिथ बड़े पर्दे पर तो अपने शानदार अभिनय के लिए जाने ही जाते हैं, मगर वास्तविक जिंदगी में वह अपनी सादगी के लिए बहुत लोकप्रिय हैं। वह सिर्फ हॉलीवुड में ही नहीं बल्कि दुनिया की कई स्थानों पर जानी जाते हैं।

वही विल की विशेष बात यह भी है कि उन्हें हिंदू धर्म में बहुत रूचि है। जी हां, यही कारण है कि अक्सर उन्हें भारत में कई तीर्थ स्थलों के दर्शन करते हुए स्पॉट किया गया है। विल स्मिथ 2018 में हरिद्वारा में मौजूद हरकी पैड़ी आए थे। इस के चलते वह भारतीय अध्यात्म दर्शन, सनातन हिंदू परंपरा तथा भारत की संस्कृति के बारें में जानने के लिए आए थे। 

वही इस के चलते उन्होंने अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए महामृत्युंजम मंदिर में खास पूजा करवाई थी। हरिद्वार में विल ने अपनी कुंडली भी बनवाई थी। इस बात की खबर हरिद्वार में प्राच्य विद्या सोसाइटी के निर्देशक ज्योतिषाचार्य प्रतीक मिश्रपुरी ने दी थी। हरकी पौड़ी के दर्शन करने के पश्चात् विल स्मिथ वापस चले गए थे। जिसके पश्चात् प्राच्य विद्या सोसाइटी के डायरेक्टर ज्योतिषाचार्य प्रतीक मिश्रपुरी ने कहा था कि उन्होंने आध्यात्म के साथ-साथ भारतीय धर्म दर्शन में गंगा तथा हरिद्वार की मान्यता का भी ज्ञान प्राप्त किया।

नशीली दवाओं की खपत पर अंकुश लगाने के लिए विशेष प्रवर्तन ब्यूरो को मजबूत करेंगे : डीजीपी

बर्थडे पार्टी में अचानक इस मशहूर अभिनेत्री के बालों में लगी आग, वीडियो वायरल

विली गार्सन के निधन को लेकर सारा जेसिका पार्कर ने कही ये बड़ी बात

Most Popular

- Sponsored Advert -