क्या स्मिथ और जेनेट ह्यूबर्ट के पुनर्मिलन में होगा भावनात्मक सुधार
क्या स्मिथ और जेनेट ह्यूबर्ट के पुनर्मिलन में होगा भावनात्मक सुधार
Share:

विल स्मिथ और जेनेट ह्यूबर्ट अपनी लंबी लड़ाई के बाद फिर से मिले। दोनों ने एचबीओ मैक्स के द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर के पुनर्मिलन के दौरान 27 वर्षों में पहली बार अपना विवाद सुलझाया। जेनेट ने फ्रेश प्रिंस के पहले तीन सीज़न के दौरान चाची विव की भूमिका निभाई। उन्होंने 1993 में "रचनात्मक अंतर" का हवाला देते हुए शो छोड़ दिया और उनकी जगह डैफेन मैक्सवेल रीड ने ले ली।

उसके बाहर निकलने के बाद, दोनों ने सार्वजनिक रूप से लड़ाई की। फिल्म अलादीन विल स्टार अपने जाने के कुछ ही समय बाद एक अटलांटा रेडियो स्टेशन को बताता है कि जेनेट "इस शो को द आंटी विव ऑफ बेल-एयर शो होना चाहती थी... जेनेट ने एक दशक पहले टीएमजेड से कहा था कि 'कभी नहीं' एक पुनर्मिलन होगा, जिसे ''एगोम्नियाक'' कहा जाएगा और यह निरंतर पुनर्मिलन की चीज मेरे जीवनकाल में कभी नहीं होगी जब तक कि कोई माफी नहीं मांगी जाए। जेनेट ने शो छोड़ने के बाद दर्द का सामना किया क्योंकि विल ने उसके जाने के बाद कुछ शब्द कहे जिससे उसके और उसके करियर को नुकसान पहुंचा। उन्होंने यह भी बताया कि सेट पर उनकी कठिनाइयों का कलाकारों से कोई लेना-देना नहीं था, लेकिन यह बहुत ही अपमानजनक था। 

जेनेट के बयानों के जवाब में विल ने जवाब दिया, "सबसे पहले, मेरे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद। मुझे नहीं पता था, जब मैं पीछे मुड़कर देखूंगी तो जाहिर है कि आप कठिन समय बिता रहे थे और मुझे ऐसा लग रहा था कि आप मुझसे नफरत करते हैं। मैं इस शो का 30 साल का जश्न नहीं मना सकीय। मैं इसका समाधान करने के लिए आई थी, 'क्योंकि यह बेहतर समय है।'  

रिचर्ड शिफ ने अपनी हेल्थ को लेकर शेयर की ये बात

ख्लोए कार्दशियन इन ब्रांडेड शू का करती है इस्तेमाल

2 वरिष्ठ राजपरिवार ने मेघन मार्कल को दी पिता को पत्र लिखने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -