केजरीवाल पर बरसे गोयल, कहा- 'पटाखा व्यापारियों को दें मुआवजा'
केजरीवाल पर बरसे गोयल, कहा- 'पटाखा व्यापारियों को दें मुआवजा'
Share:

नई दिल्ली: आप सभी जानते ही हैं कि इस समय दिल्ली के हालात ठीक नहीं है। वहां प्रदूषण के कारण घमासान मचा हुआ है। प्रदूषण को देखते हुए दिल्ली सरकार ने एक अहम फैसला लिया जिसमे दिपावली में पटाखों पर रोक लगा दी गई है। वहीँ इस रोक को लगाते हुए दिल्ली सरकार ने 1 लाख रुपये तक जुर्माने का भी ऐलान कर दिया है। अब इसी बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने इस पर टिप्पणी की है। उन्हें यह बात हज़म नहीं हुई है और इस वजह से उन्होंने आज केजरीवाल सरकार पर पटाखों व्यापारियों के साथ धोखा देने का आरोप लगाते हुए धरना पर बैठने की चेतावनी दी है।

उन्होंने आज जामा मस्जिद इलाके में पटाखा व्यापारियों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा कि 'पहले पटाखों व्यापारियों को लाइसेंस जारी करके अब रोक लगाना सरासर धोखा है।' इसके अलावा उन्होंने राजधानी में प्रदूषण को लेकर दिल्ली सरकार के नीतियों की तीखी आलोचना की। उन्होंने अपने बयान में कहा, 'राजधानी में प्रदूषण को कम करने के लिये दिल्ली सरकार को जिस तरह से कदम उठाने चाहिये,उसमें वे असफल रहे है। अगर वे प्रदूषण को लेकर गंभीर होते तो आज जगह-जगह स्माॅग फ्री टावर लगाते। राजधानी में पेड़-पौधे लगाने को लेकर गंभीर प्रयास करना बहुत जरुरी कदम होता। जिसमें वे असफल रहें। इसके अलावा स्प्रिंक्लिंग मशीने और ई-बसें को लेकर उन्होंने जो वायदे किये उसे जमीन पर नहीं उतार सकें।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'केजरीवाल सरकार की गलत नीतियों के कारण ही पहले पटाखा व्यापारियों ने लाइसेंस हासिल की,फिर माल भारी मात्रा में खरीदा। लेकिन अचानक पटाखों पर रोक लग जाने से पटाखा व्यापारियों को जो नुकसान हुआ है,उसकी भरपाई करनी चाहिये।' अब यह देखना होगा कि उनके बयान पर दिल्ली सरकार का क्या जवाब आता है।

नोटबंदी के 4 साल पूरे होने पर राहुल गाँधी बोले- 'सोची समझी चाल थी'

रो-पैक्स सेवा को शुरू कर बोले PM मोदी- 'बरसों का इंतजार समाप्त हुआ'

मंगेतर ने किया इंकार तो खुद से ही युवक ने कर ली शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -